Create

सुपर ओवर करने के लिए आकाश चोपड़ा ने जसप्रीत बुमराह को वर्ल्ड का सबसे बेस्ट बॉलर बताया

Nitesh
जसप्रीत बुमराह
जसप्रीत बुमराह

पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा ने सुपर ओवर करने के लिए जसप्रीत बुमराह को दुनिया का सबसे बेस्ट बॉलर बताया है। आकाश चोपड़ा ने सुपर ओवर में गेंदबाजी करने के लिए जसप्रीत बुमराह को मिचेल स्टार्क से बेहतर बताया। उन्होंने कहा कि बुमराह की एक्यूरेसी और बॉलिंग एक्शन ऐसा है कि वो जबरदस्त तरीके से सुपर ओवर में गेंदबाजी करेंगे।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने बेस्ट गेंदबाज चुनने की कोशिश की जो सभी तरह की परिस्थितियों में सुपर ओवर में गेंदबाजी कर सके। आकाश चोपड़ा ने इस लिस्ट में सुनील नारेन, राशिद खान, जसप्रीत बुमराह, मिचेल स्टार्क और लसिथ मलिंगा को चुना। इसके बाद इन 5 गेंदबाजों में से उन्होंने जसप्रीत बुमराह का चयन किया। आकाश चोपड़ा ने कहा,

मुझे याद है कि आईपीएल में गुजरात लॉयंस के खिलाफ जसप्रीत बुमराह ने एक सुपर ओवर फेंका था। ब्रेंडन मैक्कलम और ड्वेन स्मिथ जैसे बल्लेबाज उनकी गेंदों को छू भी नहीं सके थे। उन्होंने उस सुपर ओवर में एक नो बॉल भी डाली थी, इसके बावजूद वो दोनों बल्लेबाज बुमराह की गेंद पर रन नहीं बना सके थे। एक भारतीय होने के नाते मैं जसप्रीत बुमराह के साथ जाउंगा। मैं मिचेल स्टार्क की बजाय जसप्रीत बुमराह का चयन करुंगा क्योंकि स्टार्क एक बार बाउंड्री वाली गेंद डाल भी सकते हैं लेकिन बुमराह ऐसा नहीं कर सकते हैं। उनके पास स्लोअर वन और यॉर्कर हैं जो उन्हें खास गेंदबाजी बनाते हैं। इसलिए अगर मेरे पास ये 5 गेंदबाजी के ऑप्शन हों तो मैं जसप्रीत बुमराह के साथ जाउंगा।

ये भी पढ़ें: फाफ डू प्लेसी और लुंगी एन्गिडी 1 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स टीम से जुड़ेंगे

आकाश चोपड़ा ने किंग्स इलेवन पंजाब की ऑल टाइम आईपीएल इलेवन का किया चयन

आकाश चोपड़ा ने इससे पहले किंग्स इलेवन पंजाब की ऑल टाइम इलेवन का भी चयन किया था। उन्होंने इस टीम का कप्तान महेला जयवर्द्धने को बनाया है। किंग्स इलेवन पंजाब की इस ऑल टाइम इलेवन में आकाश चोपड़ा ने ग्लेन मैक्सवेल, मोहम्मद शमी और इरफान पठान जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को नहीं चुना।

आकाश चोपड़ा की ऑल टाइम किंग्स इलेवन पंजाब की टीम

क्रिस गेल, के एल राहुल, शॉन मार्श, महेला जयवर्द्धने (कप्तान), डेविड मिलर, युवराज सिंह, पियूष चावला, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, प्रवीण कुमार और संदीप शर्मा।

ये भी पढ़ें: दिनेश कार्तिक की वजह से मुझे केकेआर की तरफ से खेलने का मौका मिला - संदीप वॉरियर

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment