Create
Notifications

आकाश चोपड़ा ने रोहित शर्मा को भारत का टेस्ट और टी20 बैटर ऑफ द ईयर बताया

रोहित शर्मा का परफॉर्मेंस इस साल काफी अच्छा रहा है
रोहित शर्मा का परफॉर्मेंस इस साल काफी अच्छा रहा है
सावन गुप्ता

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को इस साल भारत का बेस्ट टेस्ट और टी20 बल्लेबाज बताया है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक रोहित शर्मा ने इस साल टेस्ट और टी20 दोनों में ही जबरदस्त बल्लेबाजी की है।

टेस्ट मुकाबलों की अगर बात करें तो रोहित शर्मा ने इस साल 47.68 की औसत से 906 रन बनाए हैं। वहीं टी20 इंटरनेशनल में उन्होंने 38.54 की औसत और 150.88 की जबरदस्त स्ट्राइक रेट से 424 रन बनाए।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने रोहित शर्मा को ऋषभ पंत से आगे रखा। उन्होंने कहा,

कई सारे नाम दिमाग में आए। ऋषभ पंत का नाम भी आया क्योंकि उन्होंने काफी रन बनाए। उनके परफॉर्मेंस के बदौलत ही भारत ने गाबा में जीत हासिल की थी। हालांकि मेरे टेस्ट बैटर ऑफ द ईयर रोहित शर्मा होंगे क्योंकि उन्होंने कई निर्णायक पारियां टेस्ट मैचों में खेली। भारत के इंग्लैंड दौरे पर और चेन्नई में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में भी उनका परफॉर्मेंस काफी लाजवाब रहा था। हमने रोहित शर्मा की एक अलग ही बल्लेबाजी देखी।

टी20 में भी रोहित शर्मा का परफॉर्मेंस लाजवाब रहा - आकाश चोपड़ा

वहीं आकाश चोपड़ा ने रोहित शर्मा को भारत का टी20 बैटर ऑफ द ईयर भी करार दिया। उन्होंने कहा,

टी20 में आप के एल राहुल के बारे में बात करते हैं लेकिन उन्होंने उतने ज्यादा रन नहीं बनाए हैं। कोहली ने भी उतने रन नहीं बनाए हैं। मेरी राय में एक बार फिर रोहित शर्मा इस लिस्ट में सबसे आगे हैं। इस साल उनका औसत और स्ट्राइक रेट दोनों ऊपर गया है। वो इस साल टी20 के कप्तान भी बने। इसलिए इस साल के बेस्ट टेस्ट और टी20 बैटर का अवॉर्ड मैं रोहित शर्मा को दूंगा।

Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...