Create
Notifications

केएल राहुल और राशिद खान लखनऊ टीम में जा सकते हैं, पूर्व क्रिकेटर का बयान

केएल राहुल को पंजाब किंग्स फ्रेंचाइजी ने रिलीज कर दिया है
केएल राहुल को पंजाब किंग्स फ्रेंचाइजी ने रिलीज कर दिया है
सावन गुप्ता

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने आईपीएल (IPL) के आगामी सीजन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने तीन प्रमुख खिलाड़ियों के बारे में भविष्यवाणी की है कि वो किस टीम में जा सकते हैं। आकाश चोपड़ा के मुताबिक ये तीनों ही दिग्गज खिलाड़ी ड्रॉफ्ट के जरिए लखनऊ टीम में जा सकते हैं।

आईपीएल के आगामी सीजन से पहले मेगा ऑक्शन होने वाला है। यही वजह है कि कई दिग्गज खिलाड़ियों को उनकी टीमों ने रिलीज कर दिया है। कई सारे खिलाड़ी जो अपनी टीमों का सालों से अहम हिस्सा थे उन्हें रिलीज कर दिया गया है। वहीं दो नई टीमें भी अगले सीजन से आईपीएल में आ रही हैं। लखनऊ और अहमदाबाद की टीमें अब आईपीएल का हिस्सा होंगी और कुल टीमों की संख्या 10 हो गई है।

केएल राहुल लखनऊ टीम का हिस्सा हो सकते हैं - आकाश चोपड़ा

लखनऊ और अहमदाबाद की टीमें ड्रॉफ्ट के जरिए भी कुछ खिलाड़ियों का चयन कर सकती हैं। आकाश चोपड़ा का मानना है कि लखनऊ की टीम केएल राहुल और राशिद खान को ड्रॉफ्ट के जरिए चुन सकती है। इसके अलावा इशान किशन और हार्दिक पांड्या में से भी किसी एक खिलाड़ी का चयन किया जा सकता है।

Lucknow franchise is making all the right moves…Flower as a coach. Gambhir as a mentor. Now, waiting for the draft picks. These three will make their season—1. Rahul2. Rashid3. Ishan/Hardik #IPL2022

केएल राहुल को पंजाब किंग्स टीम ने रिलीज कर दिया है। वहीं राशिद खान को भी सनराइजर्स हैदराबाद ने रिलीज कर दिया है। इसके अलावा इशान किशन और हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस ने रिलीज किया है।

आपको बता दें कि गौतम गंभीर को लखनऊ टीम का मेंटर बनाया गया है और एंडी फ्लावर को कोच बनाया गया है। लखनऊ फ्रेंचाइजी के मालिक संजीव गोयनका ने गंभीर का RPSG के परिवार में स्वागत किया। उन्होंने कहा,

गौतम का एक त्रुटिहीन करियर रिकॉर्ड है। मैं उनके क्रिकेटिंग दिमाग का सम्मान करता हूं और उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...