Create

"मैं उसे GT के खिलाफ भी रन बनाते हुए नहीं देख रहा" - पूर्व खिलाड़ी ने रुतुराज गायकवाड़ को लेकर की भविष्यवाणी 

रुतुराज गायकवाड़ का प्रदर्शन खराब रहा है
रुतुराज गायकवाड़ का प्रदर्शन खराब रहा है

पूर्व भारतीय खिलाड़ी आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) का मानना है कि चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के ओपनर रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) की खराब फॉर्म गुजरात टाइटंस (GT) के खिलाफ भी जारी रहेगी। चेन्नई सुपर किंग्स को आज टूर्नामेंट के अपने छठवें मुकाबले में गुजरात टाइटंस का सामना करना है। इन दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला आज शाम पुणे के एमसीएए स्टेडियम में होगा।

मुकाबले का प्रीव्यू करते हुए चोपड़ा ने कहा कि गुजरात के शानदार तेज गेंदबाजी अटैक के सामने रुतुराज को दिक्कतें आ सकती हैं। उन्होंने कहा,

पांच मैच हो चुके हैं और रुतुराज ने अभी तक बहुत अधिक रन नहीं बनाए हैं। ईमानदारी से कहूं तो मैं उसे GT के खिलाफ भी रन बनाते नहीं देखता। एक क्वालिटी गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ ऐसी सतह पर, यदि आपका आत्मविश्वास कम है, तो रन बनाने की संभावना बहुत कम हो जाती है। यह एक बड़ा मुद्दा है। इस बीच रॉबिन उथप्पा को उसी तरह बल्लेबाजी करने की जरूरत है जैसे उन्होंने बैंगलोर के खिलाफ पिछले मैच में की थी।

रुतुराज गायकवाड़ पहले ही मुकाबले से लय में नहीं दिखे हैं और अभी तक खेले पांच मुकाबलों में महज 35 रन का योगदान दिया है। उनकी खराब फॉर्म को लेकर चेन्नई के खेमे में जरूर थोड़ी चिंता होगी।

Travelling ⏪ in time! Awaiting lot of 💛 & 🥳 from our den away, like then in 2018!#GTvCSK #DenawayfromDen #WhistlePodu #Yellove 🦁 @Ruutu1331 https://t.co/ap7jifAttj

मोइन अली से और बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है - आकाश चोपड़ा

इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोइन अली ने पिछले सीजन ताबड़तोड़ अंदाज में रन बनाये थे और निरंतरता भी दिखाई थी लेकिन इस सीजन अभी तक उस तरह का खेल नहीं दिखा पाए हैं। चार मैचों में मोइन ने 86 रन बनाये हैं, जिसमें 48 रन उनका सर्वाधिक स्कोर है।

चोपड़ा का मानना है कि अनुभव और प्रतिभा के आधार पर मोइन को और बेहतर प्रदर्शन की जरूरत है। उन्होंने कहा,

मोईन अली ने इस सीज़न में अच्छी शुरुआत की थी। इस बीच, उन्होंने एक पारी में कुछ रन बनाए, लेकिन उन्होंने काफी धीमी बल्लेबाजी की। मैं उनसे जबरदस्त बल्लेबाजी करने और थोड़ा अधिक की उम्मीद रखता हूं।

पूर्व खिलाड़ी ने शिवम दुबे को प्रमोट किये जाने के कदम का समर्थन किया और कहा,

शिवम दुबे को बल्लेबाजी क्रम में प्रमोट किया जा रहा है। यह करना अच्छी बात है क्योंकि वह शानदार फॉर्म में है। नतीजतन, रायडू को नीच कर दिया गया है और उनकी भूमिका कम कर दी गई है। लेकिन अगर बीच में विकेट गिरते हैं तो उन्हें GT के खिलाफ उनकी जरूरत पड़ सकती है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment