Create
Notifications
Advertisement

'मुझे लगता है कि चेन्नई सुपरकिंग्स इस बार IPL में संघर्ष करेगी'

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 30 Mar 2021
न्यूज़

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और बाद में कमेंटेटर बने आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) को लगता है कि चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL) में संघर्ष करेगी क्योंकि उनके अधिकांश शीर्ष बल्लेबाजों ने कुछ समय के लिए कोई क्रिकेट नहीं खेला है। आकाश चोपड़ा को लगता है कि अन्य टीमों के खिलाड़ी कहीं न कहीं खेलते हुए आ रहे हैं।

फेसबुक पर पोस्ट किये गए एक वीडियो में आकाश चोपड़ा ने कहा कि सुरेश रैना, अंबाती रायडू, महेंद्र सिंह धोनी जैसे खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय या प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में नहीं है। रविंद्र जडेजा चोट के कारण कुछ समय के लिए बाहर हो गए हैं। सात शीर्ष खिलाड़ियों में से चार के पास अच्छा फॉर्म और प्रतिस्पर्धी क्रिकेट का समय नहीं रहा है।

आकाश चोपड़ा का पूरा बयान

चोपड़ा ने कहा कि वे रॉबिन उथप्पा और रुतुराज गायकवाड़ को खिला सकते हैं, जिनकी घरेलू क्रिकेट में अच्छी रन संख्या रही है। फाफ डू प्लेसी भी ठीक करेंगे। लेकिन बाकी चार का क्या। यह एक चुनौती होगी। मैदान पर दौड़ना एक चुनौती है। मैं सुझाव दूंगा कि सीएसके रविंद्र जडेजा को बढ़ावा दे और उन्हें थोड़ा और बल्लेबाजी करने दें। महेंद्र सिंह धोनी भी अच्छा खेलेंगे। रैना क्रिटिकल कॉग है। अगर वह मैदान में दौड़ते हैं, तो सीएसके ठीक रहेगी। और यदि नहीं, क्योंकि वह अभी काफी समय से नहीं खेले हैं, तो मुझे लगता है कि सीएसके इस सीजन में संघर्ष करेगी और यह अच्छी बात नहीं है।

गौरतलब है कि पिछले साल के बाद शेन वॉटसन ने संन्यास ले लिया था। केदार जाधव को टीम से बाहर कर दिया गया लेकिन मोईन अली को चेन्नई की टीम में इस बार शामिल किया गया है। सुरेश रैना पिछले सीजन में नहीं थे लेकिन इस बार लौटे हैं, तो यह भी एक प्लस पॉइंट चेन्नई की टीम के लिए कहा जा सकता है।

Published 30 Mar 2021, 20:51 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now