एशियन गेम्स के लिए दिग्गज स्पिनर के नहीं चुने जाने पर पूर्व क्रिकेटर ने उठाए बड़े सवाल

Nitesh
वरुण चक्रवर्ती को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है
वरुण चक्रवर्ती को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है

एशियन गेम्स के लिए चुनी गई भारतीय टीम (Indian Cricket Team) में वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakaravarthy) का सेलेक्शन ना होने को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने वरुण चकवर्ती का सेलेक्शन ना होने पर हैरानी जताई है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक वरुण चक्रवर्ती की टीम में बड़ी कमी है।

एशियन गेम्स में इस बार क्रिकेट भी शामिल है और उसमें हिस्सा लेने के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है। एशियन गेम्स के लिए टीम इंडिया की कप्तानी ऋतुराज गायकवाड़ को सौंपी गई हैं और इस टीम में कई नए चेहरों को पहली बार राष्ट्रीय टीम में जगह दी गई है। आईपीएल में दमदार खेल दिखाने वाले रिंकू सिंह और जितेश शर्मा को टीम इंडिया में पहली बार जगह मिली है। राहुल त्रिपाठी, वॉशिंगटन सुन्दर, यशस्वी जायसवाल, शहबाज अहमद, रवि बिश्नोई, आवेश खान, अर्शदीप सिंह, शिवम मावी और शिवम दुबे जैसे प्लेयर्स को भी शामिल किया गया है।

वरुण चक्रवर्ती को टीम में जगह मिलनी चाहिए थी - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो पर आकाश चोपड़ा ने कहा "पहली बार में अगर आप इस टीम को देखेंगे तो लगेगा कि ये काफी अच्छी टीम है। इस टीम में इसी तरह के खिलाड़ी चुने जा सकते थे। क्या कोई नाम मिसिंग है ? सबसे बड़ा नाम जो मुझे मिसिंग लग रहा है वो वरुण चक्रवर्ती का है। आपने दुबई में हुए टी20 वर्ल्ड कप के लिए उनका चयन किया था लेकिन इसके बाद काफी जल्द उन्हें टीम से ड्रॉप कर दिया गया। हालांकि अगर आप पिछले आईपीएल को देखें तो वो बेहतरीन स्पिनर्स में से एक थे। मुझे उम्मीद थी कि उनका चयन भी एशियन गेम्स के लिए होगा लेकिन उनको सेलेक्ट नहीं किया गया है।"

आपको बता दें कि वरुण चक्रवर्ती ने आईपीएल 2023 के दौरान केकेआर की तरफ से खेलते हुए 14 मैचों में 20 विकेट चटकाए थे। इसके अलावा हाल ही में तमिलनाडु प्रीमियर लीग में भी उनका परफॉर्मेंस काफी अच्छा रहा था।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment