Create

चेन्नई सुपरकिंग्स में हुए बदलावों को लेकर पूर्व भारतीय खिलाड़ी का बड़ा बयान

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम मिनी ऑक्शन में कुछ खिलाड़ी खरीदेगी
चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम मिनी ऑक्शन में कुछ खिलाड़ी खरीदेगी

भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) का मानना है कि चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) का लक्ष्य आगामी आईपीएल 2023 मिनी-ऑक्शन में मध्य क्रम के बल्लेबाज की सेवाएं हासिल करना होगा। चेन्नई ने अपने कुछ सीनियर खिलाड़ियों को टीम से रिलीज कर दिया है। इनमें रॉबिन उथप्पा और ड्वेन ब्रावो शामिल हैं।

अपने यूट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने कहा कि सीएसके के पास कॉनवे, गायकवाड़, अली और रायडू हैं, लेकिन उसके बाद एक गैप है। उन्हें मध्यक्रम के बल्लेबाज की जरूरत है। वे कैमरन ग्रीन या सैम करन जैसे हरफनमौला खिलाड़ी को भी लाना पसंद कर सकते हैं। चेन्नई की टीम सैम करन को रखना चाहेगी।

चोपड़ा ने आगे कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स ने चार तेज गेंदबाजों को रिलीज किया है, इसके बावजूद जब मैं उनके तेज गेंदबाजी आक्रमण को देखता हूं तो उसमें इतनी गहराई है। ज्यादा तेज गेंदबाजों की जरूरत नहीं है, ये लोग काम पूरा कर देंगे। प्रिटोरियस एक अच्छे डेथ बॉलर है, पथिराना एक एक्स-फैक्टर है, और चौधरी ने अब तक अच्छा काम किया है। उन्हें बस एक और डेथ बॉलर लेने की जरूरत है।

चार बार की आईपीएल विजेता टीम ने टी20 के दिग्गज ड्वेन ब्रावो और अनुभवी बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा को रिलीज कर दिया है और आईपीएल 2023 की नीलामी में कुछ बड़े नामों को जोड़कर अपनी टीम को मजबूत करने की कोशिश करेंगे। ब्रावो ने इस टीम के लिए काफी समय तक खेला है। वह एक दशक से भी अधिक समय तक चेन्नई सुपरकिंग्स का हिस्सा थे। इस बार उनको टीम से बाहर करते हुए नए विकल्प तलाशने का प्रयास किया गया है।

टीम ने महेंद्र सिंह धोनी के अलावा रुतुराज गायकवाड़ और रविन्द्र जडेजा को रिटेन किया है। इससे पहले खबरें आई थी कि जडेजा और टीम के बीच अनबन चल रही है लेकिन अब चीजें साफ़ हो गई हैं।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment