अर्शदीप सिंह को इस मैच में खिलाने से कोई फायदा नहीं होगा, पूर्व क्रिकेटर का बयान

Nitesh
England v India - 1st Vitality IT20
England v India - 1st Vitality IT20

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अगर अर्शदीप सिंह को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे मुकाबले के लिए प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाता है तो इससे कोई फायदा नहीं होगा।

अर्शदीप सिंह वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज का हिस्सा थे लेकिन उन्हें पहले दो मैचों में खेलने का मौका नहीं मिला। भारतीय टीम सीरीज 2-0 से अपने नाम कर चुकी है और ऐसे में तीसरे वनडे के लिए प्लेइंग इलेवन में बदलाव हो सकते हैं। अर्शदीप सिंह को भी तीसरे मुकाबले में खेलने का मौका मिल सकता है।

अर्शदीप सिंह को सिर्फ एक मैच में खिलाने से कोई फायदा नहीं होगा - आकाश चोपड़ा

हालांकि आकाश चोपड़ा का मानना है कि अर्शदीप सिंह को सिर्फ एक वनडे मैच में खिलाने से कोई फायदा नहीं होगा। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा 'आखिरी मैच में बदलाव के लिए क्या कोई स्कोप है ? क्या किसी को मौका दिया जा सकता है लेकिन कौन बचा है जिसे मौका मिलना चाहिए या फिर किसे ड्रॉप करना चाहिए। क्या आप यहां पर अर्शदीप सिंह को खिला सकते हैं ? मुझे नहीं लगता है कि आप उन्हें खिला पाएंगे क्योंकि एक मैच में खिलाकर आपको क्या फायदा होगा ?'

आपको बता दें कि अर्शदीप सिंह ने आईपीएल में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। उन्होंने 7.70 की इकॉनमी रेट से 10 विकेट लिए थे और इसके बाद उन्हें इंडियन टीम में जगह दी गई थी। हालांकि उसके बाद उन्हें साउथ अफ्रीका और आयरलैंड सीरीज दोनों ही जगह खेलने का मौका नहीं मिला था। इसके बाद उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया। उस मैच में उन्होंने 3.3 ओवरों में 18 रन देकर 2 विकेट लिए थे।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now