दिल्ली कैपिटल्स की गेंदबाजी में इस बार कोई कमजोरी नहीं है...टीम को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
दिल्ली कैपिटल्स के पास कई बेहतरीन गेंदबाज हैं (Photo Credit - IPL)
दिल्ली कैपिटल्स के पास कई बेहतरीन गेंदबाज हैं (Photo Credit - IPL)

आईपीएल 2023 (IPL) के आगाज से पहले पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने दिल्ली कैपिटल्स टीम (Delhi Capitals) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस बार दिल्ली कैपिटल्स की गेंदबाजी काफी जबरदस्त लग रही है और इसमें कोई कमजोरी नहीं नजर आ रही है।

आईपीएल की शुरुआत से खेल रही दिल्ली कैपिटल्स को अभी तक एक बार भी खिताबी जीत नसीब नहीं हुई है लेकिन इस बार फैंस चाहेंगे कि उनकी टीम ट्रॉफी उठाये। हालाँकि, इस बार टीम के नियमित कप्तान और विकेटकीपर ऋषभ पंत साथ नहीं होंगे। वह एक्सीडेंट का शिकार हो गए थे और इसी वजह से लम्बे समय तक मैदान से दूर रहेंगे। उनकी जगह पर डेविड वॉर्नर टीम की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे।

दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल ऑक्शन के दौरान मुकेश कुमार और इशांत शर्मा जैसे गेंदबाजों को अपनी टीम में शामिल किया था और आकाश चोपड़ा के मुताबिक इस बार टीम की गेंदबाजी काफी बेहतरीन नजर आ रही है।

दिल्ली कैपिटल्स को गेंदबाजी में दिक्कत नहीं आएगी - आकाश चोपड़ा

उन्होंने जियो सिनेमा पर बातचीत के दौरान कहा "दिल्ली कैपिटल्स की गेंदबाजी काफी बेहतरीन लग रही है। उनकी गेंदबाजी में कोई वीकनेस नहीं है। टीम के पास अक्षर पटेल और कुलदीप यादव के रूप में दो बेहतरीन स्पिनर्स हैं। इन दोनों ने पिछले साल बेहतरीन गेंदबाजी की थी और काफी विकेट चटकाए थे।"

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा "एनरिक नॉर्ट्जे उपलब्ध हैं और मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इसके बाद मुस्तफिजुर रहमान, लुंगी एनगिडी , चेतन सकारिया, खलील अहमद, कमलेश नागरकोटी, मुकेश कुमार और इशांत शर्मा जैसे तेज गेंदबाज हैं। उनके पास प्रवीण दुबे, विक्की ओस्तवाल और अमन खान भी हैं। इस टीम को गेंदबाजी में कोई दिक्कत नहीं आएगी।"

आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम अपना पहला मैच 1 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेलेगी, यह मुकाबला लखनऊ में होना है।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now