एम एस धोनी अपने आखिरी IPL सीजन में कैसा परफॉर्म करेंगे ? आई बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
एम एस धोनी का ये आखिरी आईपीएल हो सकता है
एम एस धोनी का ये आखिरी आईपीएल हो सकता है

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) को लेकर आईपीएल 2023 (IPL) के आगाज से पहले बड़ी प्रतिक्रिया आई है। एम एस धोनी का ये आखिरी आईपीएल सीजन साबित हो सकता है और ऐसे में सबके मन में यही सवाल है कि धोनी किस तरह का प्रदर्शन कर सकते हैं। इसको लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि आप नहीं चाहेंगे कि धोनी अपने आखिरी सीजन में बल्ले से रन बनाने के लिए जूझते हुए नजर आएं।

आईपीएल 2023 का पहला मुकाबला 31 मार्च को गत विजेता गुजरात टाइटंस और 4 बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाना है। पिछले साल चेन्नई का प्रदर्शन बेहद ही ख़राब रहा था लेकिन इस बार टीम एक नई उर्जा और नए खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरेगी। फैंस यही उम्मीद कर रहे हैं कि सीएसके की टीम धोनी को जीत के साथ विदाई दे।

एम एस धोनी को लेकर लोग इस बार काफी इमोशनल हैं - आकाश चोपड़ा

वहीं आकाश चोपड़ा ने जियो सिनेमा पर बातचीत के दौरान एम एस धोनी को लेकर कहा "पहली चीज तो ये कि ये धोनी का आखिरी सीजन हो सकता है। इसलिए लोग काफी इमोशनल हैं कि धोनी और उनकी टीम कैसा परफॉर्म करेगी। क्या ये आखिरी बार है जब हम धोनी को मैदान में बल्ले और दस्तानों के साथ देखेंगे ?"

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा "साउथ अफ्रीका टी20 के दौरान आरपी सिंह ने एक सवाल पूछा था कि क्या धोनी अपने आपको प्लेइंग इलेवन में एक प्लेयर के तौर पर सेलेक्ट करेंगे। उन्होंने पिछले साल अच्छी बल्लेबाजी की थी लेकिन इस साल भी क्या वैसा ही रहेगा। आप नहीं चाहते हैं कि आपके लेजेंडरी प्लेयर संघर्ष करें। ये एक सवाल है जो सबके मन में है लेकिन धोनी इन सब सवालों से बड़े हैं।"

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now