ये टी20 मुकाबला राहुल त्रिपाठी के लिए काफी अहम होगा, दिग्गज बल्लेबाज को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
Northamptonshire v India - T20 Tour Match
राहुल त्रिपाठी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया आई सामने

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने दिग्गज बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि भारत और न्यूजीलैंड के अहमदाबाद में होने वाला तीसरा टी20 मुकाबला राहुल त्रिपाठी के लिए काफी अहम है। उन्हें इस मैच में रन बनाने ही होंगे।

राहुल त्रिपाठी का बल्ला अभी तक इस सीरीज में खामोश रहा है। उन्होंने अभी तक दो पारियों में केवल 13 रन ही बनाए हैं और अगर इस मैच में रन नहीं बनाते हैं तो फिर उनके सेलेक्शन पर तलवार जरूर लटकेगी।

राहुल त्रिपाठी को इस मैच में अच्छा प्रदर्शन करना ही होगा - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने राहुल त्रिपाठी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा 'राहुल त्रिपाठी के लिए ये मैच काफी अहम है। वो निश्चित तौर पर तीसरे नंबर पर खेलेंगे और उम्मीद है कि वो अच्छा प्रदर्शन करेंगे क्योंकि अगली बार उन्हें काफी समय बाद मौका मिलेगा। भारत को अब ज्यादा टी20 मुकाबले नहीं खेलने हैं।'

आपको बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज समापन की तरफ है। बुधवार को अंतिम मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच में जीत दर्ज करने वाली टीम को ही सीरीज में जीत दर्ज करने का मौका मिलेगा। देखा जाए तो दोनों टीमों के लिए यह करो या मरो वाला मैच रहेगा। पिछले मैच में जीत दर्ज करते हुए टीम इंडिया ने सीरीज में बराबरी की थी लेकिन वह भी एक मुश्किल जीत रही थी। इस बार बेहतर रणनीति के साथ मैदान पर उतरने वाली टीम को जीत मिलने की संभावना ज्यादा रहेगी।

आकाश चोपड़ा ने ये भी कहा कि कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को प्लेइंग इलेवन में एकसाथ नहीं खिलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि ये एकदम फ्लैट विकेट होगी और इसी वजह से एक स्पिनर को ड्रॉप करके उमरान मलिक को खिलाया जाएगा। उन्हें पिछले मैच के प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया था।

Quick Links

Edited by Nitesh