ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टी20 मुकाबले में नहीं खेलेंगे ये दो खिलाड़ी, पूर्व क्रिकेटर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

India Australia Cricket
भारतीय टीम में बदलाव को लेकर आई प्रतिक्रिया

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टी20 मुकाबले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस मुकाबले में दो खिलाड़ी भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठ सकते हैं। आकाश चोपड़ा के मुताबिक इशान किशन और तिलक वर्मा शायद इस मुकाबले में ना खेलें।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का चौथा मुकाबला गुरूवार को शहीद रायपुर में खेला जायेगा। टीम इंडिया ने पहले दो मुकाबले जीतकर बढ़त बनाई थी लेकिन पिछले मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने रिकॉर्ड रन चेज कर सीरीज में रोमांच पैदा कर दिया है। ऑस्ट्रेलिया की निगाहें इस सीरीज को बराबर करने पर होगी, तो भारतीय टीम जीत के साथ सीरीज में अजेय बढ़त बनाने चाहेगी। श्रेयस अय्यर की वापसी हो रही है और वह उप कप्तानी का जिम्मा भी संभालते हुए नजर आयेंगे।

भारतीय टीम में हो सकते हैं दो-तीन बदलाव - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने भारतीय टीम में संभावित बदलाव को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

भारतीय टीम में बदलाव के स्कोप हैं। मुझे जो पता लगा है, उसके मुताबिक दो या तीन बदलाव हो सकते हैं। पहला बदलाव तो एकदम आसान है। प्रसिद्ध कृष्णा शायद ना खेलें और उनकी जगह मुकेश कुमार या दीपक चाहर को मौका मिल सकता है। मुकेश कुमार की वापसी हो चुकी है और वो नेट्स में गेंदबाजी कर रहे थे। श्रेयस अय्यर भी वापस आ गए हैं और वो भी खेलेंगे। मैंने सुना है कि इशान किशन और तिलक वर्मा शायद इस मैच में नहीं खेलेंगे। मैं ये कंफर्म नहीं कर सकता लेकिन मैंने ऐसी चीजें सुनी जरूर हैं। अगर ये दोनों नहीं खेले तो फिर जितेश शर्मा या श्रेयस अय्यर खेलते हुए दिख सकते हैं।

आपको बता दें कि श्रेयस अय्यर के टीम में आने की वजह से एक बदलाव कम से कम होना तय है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता