प्रसिद्ध कृष्णा, अर्शदीप सिंह और रवि बिश्नोई के परफॉर्मेंस पर उठे सवाल, पूर्व क्रिकेटर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

India v Australia - T20I Series: Game 1
India v Australia - T20I Series: Game 1

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के गेंदबाजों के प्रदर्शन को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने खासतौर पर तीन प्रमुख गेंदबाजों का जिक्र किया है, जिनका प्रदर्शन उतना ज्यादा अच्छा नहीं रहा। आकाश चोपड़ा ने प्रसिद्ध कृष्णा, अर्शदीप सिंह और रवि बिश्नोई को लेकर प्रतिक्रिया दी।

भारतीय टीम ने विशाखापट्टनम में खेले गए पहले टी20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को रोमांचक तरीके से दो विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 208 रन बनाए। जवाब में भारतीय टीम ने इस टार्गेट को 19.5 ओवर में 8 विकेट खोकर हासिल कर लिया। इस मैच में सूर्यकुमार यादव ने काफी जबरदस्त पारी खेली और 42 गेंद पर 9 चौके और 4 छक्के की मदद से 80 रन बनाए।

भारतीय गेंदबाजों को लेकर आकाश चोपड़ा ने दी प्रतिक्रिया

वहीं टीम इंडिया के गेंदबाजों का प्रदर्शन उतना ज्यादा अच्छा नहीं रहा। मुकेश कुमार के अलावा बाकी गेंदबाज उतना प्रभावित नहीं कर पाए। आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

अर्शदीप सिंह ने शुरुआत काफी अच्छी की थी लेकिन उनका फिनिश वैसा नहीं रहा। उन्होंने अपने पहले दो ओवर में सिर्फ सात ही रन दिए थे लेकिन आखिर के दो ओवरों में लगभग 30-40 रन दे दिए। प्रसिद्ध कृष्णा की शुरुआत खराब रही थी और लगभग खराब ही तरीके से उन्होंने समापन भी किया। उन्हें एक विकेट मिला जो दो होना चाहिए था, क्योंकि रवि बिश्नोई ने कैच ड्रॉप कर दिया। रवि बिश्नोई ने लगातार अच्छी गेंदबाजी नहीं की और दो कैच ड्रॉप करने के अलावा एक रन आउट भी मिस किया।

आपको बता दें कि इस मैच में प्रसिद्ध कृष्णा और रवि बिश्नोई को एक-एक विकेट मिला लेकिन इन्होंने रन काफी ज्यादा दे दिए। अर्शदीप सिंह ने भी 40 से ज्यादा रन दिए।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता