इस खिलाड़ी की T20 वर्ल्ड कप में जगह पक्की है...ऑस्ट्रेलिया सीरीज में जबरदस्त प्रदर्शन के बाद आया बयान

India v Australia - T20I Series: Game 5
India v Australia - T20I Series: Game 5

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने आगामी टी20 वर्ल्ड कप में रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) की जगह को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि रवि बिश्नोई ने जिस तरह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में गेंदबाजी की है, उसे देखकर यही लगता है कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए उन्होंने भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की कर ली है।

रवि बिश्नोई की अगर बात करें तो ऑस्ट्रेलिया टी20 सीरीज में उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा। उन्होंने कुल 9 विकेट चटकाए और सीरीज में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे। रवि बिश्नोई ने हर एक मुकाबले में अपनी छाप छोड़ी और इसी वजह से उन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया।

रवि बिश्नोई की टीम में जगह पक्की है - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा से पूछा गया कि टी20 वर्ल्ड कप में रवि बिश्नोई की जगह को लेकर वो कितने कॉन्फिडेंट हैं। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा,

मेरा व्यक्तिगत तौर पर मानना है कि अब उनकी जगह पक्की हो चुकी है। मुझे लगता है कि उनका नाम टीम में जरूर होगा, क्योंकि जिस तरह से वो गेंदबाजी कर रहे हैं और जितने विकेट ले रहे हैं वो काबिलेतारीफ है। उन्होंने लगातार बेहतर प्रदर्शन किया है। वो विकेट-टेकर हैं और नई गेंद से भी गेंदबाजी करते हैं। मैच अमेरिका और वेस्टइंडीज में होंगे और इन पिचों पर रवि बिश्नोई की अहमियत काफी ज्यादा होगी। वो फील्डिंग भी काफी अच्छी करते हैं और एक रिस्ट स्पिनर के तौर पर काफी शानदार हैं। मेरे हिसाब से वो अगर इसी तरह से गेंदबाजी करते रहे और आईपीएल अच्छा गया तो फिर ये डील पक्की है।

आपको बता दें कि आकाश चोपड़ा ने इससे पहले ये भी कहा था कि वेस्टइंडीज में गेंद टर्न होगी और इसी वजह से स्पिनर्स की भूमिका अहम रहने वाली है लेकिन अश्विन अगर वापसी करते हैं तो फिर रवि बिश्नोई के लिए दिक्कतें पैदा हो जाएंगी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता