Create
Notifications

आपको पछतावा होगा, साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए चुनी गई भारतीय टीम पर उठे सवाल

भारतीय टीम में कई खिलाड़ियों को मिली जगह
भारतीय टीम में कई खिलाड़ियों को मिली जगह
reaction-emoji reaction-emoji
·
Nitesh

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए चुनी गई भारतीय टी20 टीम (Indian Cricket Team) पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा है कि सेलेक्टर्स को इस सीरीज के लिए 18 सदस्यीय टीम का चयन नहीं करना था। उनके मुताबिक बाद में चयनकर्ताओं को पछतावा होगा कि उन्होंने इतनी बड़ी टीम का चयन क्यों किया क्योंकि वो ज्यादा प्लेयर्स को मौके नहीं दे पाएंगे।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है। खास बात ये है कि इस सीरीज के लिए 18 खिलाड़ियों का चयन किया गया है। इस टीम में कई नए चेहरे दिखे हैं। इसके अलवा दिनेश कार्तिक को टीम में शामिल किया गया है। स्पीडस्टार उमरान मलिक को भी टीम में शामिल किया गया है।

वहीं आकाश चोपड़ा इतनी बड़ी टीम चुने जाने से खुश नहीं हैं। अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा "18 सदस्यीय टीम का चयन किया गया है और कहानी ये है कि पांच तेज गेंदबाजों और चार स्पिनर्स का चयन किया गया है। जब आप 18 खिलाड़ियों का चयन करते हैं तो हर किसी को मौका नहीं दे पाएंगे। इससे आपको बाद में पछतावा होगा कि आपके पास ऑप्शन था लेकिन सभी खिलाड़ियों को ट्राई नहीं कर सके। आप कोविड के समय बड़ी टीम का चयन करते थे, मैं ये नहीं कह रहा कि कोविड चला गया है लेकिन अब आप नॉर्मल टीम का सेलेक्शन कर सकते हैं।"

साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए भारतीय टी20 टीम इस प्रकार है

केएल राहुल (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, इशान किशन, दीपक हूडा, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पन्त (उपकप्तान), दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, वेंकटेश अय्यर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, आवेश खान, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक।

Edited by Nitesh
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...