Create

श्रेयस अय्यर अभी तक पूरी तरह से टी20 वर्ल्ड कप की रेस से बाहर नहीं हुए हैं, पूर्व क्रिकेटर का बयान

England v India - 3rd Vitality IT20
England v India - 3rd Vitality IT20
Nitesh

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को आगामी एशिया कप (Asia Cup) के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) में शामिल नहीं किया गया है। ऐसे में ये भी संभावना जताई जा रही है कि वो अब टी20 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा नहीं होंगे। वहीं पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा का मानना है कि श्रेयस अय्यर को आप पूरी तरह से नजरंदाज नहीं कर सकते हैं। वो अभी भी मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज के तौर पर रेस में बने हुए हैं।

भारतीय चयनकर्ताओं ने 27 अगस्त से शुरू होने वाले टूर्नामेंट के लिए 15 खिलाड़ियों का स्क्वाड चुना है। वहीं श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल और दीपक चाहर को रिज़र्व खिलाड़ियों में शामिल किया गया है। आपको बता दें कि इन्हीं तीन खिलाड़ियों को पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप के लिए भी रिज़र्व के रूप में चुना गया था।

श्रेयस अय्यर के लिए यह साल मिला-जुला रहा है। उनके लिए शुरुआत अच्छी हुई लेकिन आईपीएल के बाद चीजें सही नहीं गई। तेज गेंदबाजों के खिलाफ छोटी गेंदों के सामने वह संघर्ष करते नजर आये और इसी वजह से वह ज्यादा बड़ी पारियां खेलने में नाकाम रहे।

श्रेयस अय्यर रेस से बाहर नहीं हुए हैं - आकाश चोपड़ा

हालांकि आकाश चोपड़ा का मानना है कि श्रेयस अभी तक पूरी तरह से बाहर नहीं हुए हैं। अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा 'पिछले वर्ल्ड कप के बाद से श्रेयस अय्यर के इंटरनेशनल आंकड़े काफी शानदार हैं। उनका नाम भले ही एशिया कप टीम में नहीं है लेकिन टी20 वर्ल्ड कप के वो प्रबल दावेदार हैं। टी20 वर्ल्ड कप के बाद उन्होंने 17 मुकाबले खेले और लगभग 40 की औसत 140 की स्ट्राइक रेट से 479 रन बनाए। मेरी राय में वो अभी तक पूरी तरह से रेस से बाहर नहीं हुए हैं। छोटी गेंदों के खिलाफ उन्हें दिक्कतें आती हैं लेकिन उनके आंकड़े इतने भी खराब नहीं हैं। इसी वजह से एशिया कप के लिए वो रिजर्व टीम में हैं।'


Edited by Nitesh

Comments

comments icon3 comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...