मुझे लगता है कि मन बना लिया गया है कि उन्हें नहीं खिलाया जाएगा...प्रमुख बल्लेबाज को टीम में जगह नहीं मिलने को लेकर आई प्रतिक्रिया

श्रेयस अय्यर को लेकर बड़ा बयान आया सामने
श्रेयस अय्यर को लेकर बड़ा बयान आया सामने

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने टीम इंडिया के प्रमुख बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि इंडियन थिंक टैंक ने ये फैसला कर लिया है कि उन्हें टी20 क्रिकेट में अभी श्रेयस अय्यर को नहीं खिलाना है।

श्रेयस अय्यर की अगर बात करें तो इस वक्त वो भारत की टी20 टीम से बाहर चल रहे हैं। मुंबई के बल्लेबाज ने भारत के लिए पिछले साल वनडे वर्ल्ड कप में जबरदस्त प्रदर्शन किया था और मध्यक्रम में खेलने के बावजूद 530 रन बनाने में कामयाब रहे थे। इसके बाद उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के आखिरी दो मुकाबलों के लिए उप कप्तान बनाया गया था। उस सीरीज के पांचवें मैच में श्रेयस अय्यर ने बेहतरीन अर्धशतकीय पारी भी खेली थी। हालांकि, दक्षिण अफ्रीका टूर के दौरान स्क्वाड में होने के बावजूद उन्हें एक भी टी20 मुकाबला नहीं खिलाया। इसके बाद अफगानिस्तान सीरीज के लिए भी उन्हें टीम में जगह नहीं मिली।

श्रेयस अय्यर को सिर्फ टेस्ट टीम में मौका मिलेगा - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो के दौरान आकाश चोपड़ा ने श्रेयस अय्यर को टी20 टीम में जगह नहीं मिलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

मुझे लगता है कि टीम मैनेजमेंट ने ये मन बना लिया है कि वो टी20 में श्रेयस अय्यर को नहीं खिलाएंगे। वनडे मैचों का आयोजन अभी होना नहीं है तो कुल मिलाकर श्रेयस अय्यर सिर्फ टेस्ट क्रिकेट में दिखेंगे और वो भी तब जब उन्हें खेलने का मौका मिलेगा। मेरे हिसाब से श्रेयस अय्यर, केएल राहुल और शुभमन गिल में से केवल दो ही बल्लेबाज खेल पाएंगे। अब ये दो बल्लेबाज कौन से होंगे, मुझे इस बारे में नहीं पता है। हालांकि मुझे लगता है कि श्रेयस अय्यर आईपीएल में काफी अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

आपको बता दें कि भारतीय टीम को 25 जनवरी से इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है और उस दौरान श्रेयस अय्यर टीम में नजर आएंगे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता