अजिंक्य रहाणे को अब वनडे और टी20 टीम में वापस नहीं लाना चाहिए, पूर्व क्रिकेटर ने आईपीएल के परफॉर्मेंस को लेकर दी प्रतिक्रिया

Australia v India - Game 3
अजिंक्य रहाणे अब केवल टेस्ट टीम का हिस्सा होते हैं

अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने आईपीएल 2023 (IPL) में जिस तरह से चेन्नई सुपर किंग्स के लिए धुआंधार बल्लेबाजी की उसे देखकर कई सारे फैंस के मन में ये सवाल उठा कि क्या रहाणे की अब भी भारत की वनडे या टी20 टीम में वापसी हो सकती है। हालांकि पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा इस राय से इत्तेफाक नहीं रखते हैं। उनके मुताबिक रहाणे को अब लिमिटेड ओवर्स की टीम में वापस नहीं लाना चाहिए।

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार अनुभवी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे का बल्ला आईपीएल 2023 में जमकर चला। उन्होंने बीते सीजन कुल मिलाकर 9 मुकाबले खेले। इस दौरान उनके बल्ले से 32.60 की औसत और 172.49 के शानदार स्ट्राइक रेट से 326 रन आए। रहाणे ने आईपीएल 2023 में दो बार अर्धशतक लगाया। रहाणे का आईपीएल के बीते सीजन में एक अलग ही अंदाज फैंस को देखने को मिला। बैटिंग में वह पहले से ज्यादा कलात्मक शॉट्स लगाते हुए नजर आए।

लिमिटेड ओवर्स में अजिंक्य रहाणे की वापसी नहीं होनी चाहिए - आकाश चोपड़ा

रहाणे का ये परफॉर्मेंस देखकर हर कोई हैरान था और इसी वजह से फैंस के मन में ये सवाल उठा कि क्या अब भी उनकी वनडे या टी20 टीम में वापसी हो सकती है। हालांकि आकाश चोपड़ा इससे इत्तेफाक नहीं रखते हैं। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

ये काफी अच्छा सवाल है लेकिन ऐसा नहीं होगा और ना ही होना चाहिए। हमने हाल में सुना कि सौरव गांगुली भी यही सोच रहे थे, क्या इसी वजह से रहाणे को कप्तान बनाया गया है ? इससे पहले मैंने भी एक वीडियो डाला था कि आप 18 महीने तक मैदान से बाहर रहे और उसके बाद कमबैक किया और फिर अचानक आपको टेस्ट टीम का उप कप्तान बना दिया जाता है। मैं रहाणे के खिलाफ नहीं हूं लेकिन अब टी20 और वनडे में वापसी के लिए काफी देर हो चुकी है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now