सूर्यकुमार यादव को टेस्ट मैचों में खेलना चाहिए या नहीं, दिग्गज ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

New Zealand v India - 3rd T20
सूर्यकुमार यादव काफी जबरदस्त फॉर्म में हैं

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के टेस्ट मैचों में खेलने के सवाल पर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि सूर्यकुमार यादव को टेस्ट मैचों में खेलना चाहिए या नहीं खेलना चाहिए। हाल ही में गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने सूर्यकुमार यादव को टेस्ट मैचों में भी मौका दिए जाने की बात कही थी।

सूर्यकुमार यादव ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में जबरदस्त धुआंधार पारी खेली। उन्होंने चौके-छक्कों की बरसात करते हुए शतक लगा दिया। सूर्यकुमार यादव ने सिर्फ 51 गेंद पर 7 चौके और 9 छक्के की मदद से 112 रनों की नाबाद पारी खेली और भारत की तरफ से टी20 में दूसरे सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले बल्लेबाज बने। इसके बाद उनकी काफी तारीफ हो रही है।

सूर्यकुमार यादव की इस पारी से गौतम गंभीर काफी प्रभावित नजर आए और उन्हें टेस्ट मैचों में भी मौका देने की बात कही। इसको लेकर काफी बहस शुरू हो गई है कि सूर्यकुमार यादव को टेस्ट क्रिकेट में खिलाया जाना चाहिए या नहीं खिलाया जाना चाहिए। कई लोगों ने इसका विरोध भी किया और कहा कि सूर्यकुमार यादव से पहले सरफराज खान को टेस्ट में मौका मिलना चाहिए।

सूर्यकुमार यादव को लेकर आकाश चोपड़ा ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

वहीं आकाश चोपड़ा ने भी अब इसको लेकर अपनी राय दी है। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

मेरा ये मानना है कि हमें जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए क्योंकि हमारे देश में अक्सर ऐसा होता है। अगर हमको एक अच्छा प्लेयर मिलता है तो फिर हम कहते हैं कि तीनों फॉर्मेट में उसे खिलाना चाहिए। इस समय मुझे लगता है कि हम शुभमन गिल के साथ ऐसा करना चाहते हैं। इससे पहले ऋषभ पंत के साथ भी ऐसा हुआ था। लोग उन्हें तीनों ही फॉर्मेट में देखना चाहते थे और अब सूर्यकुमार यादव के साथ ऐसा हो रहा है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
3 comments