यशस्वी जायसवाल वनडे टीम में जगह बनाने की रेस में नहीं हैं...पूर्व क्रिकेटर का चौंकाने वाला बयान

यशस्वी जायसवाल ने अपने डेब्यू टेस्ट मैच में शतक लगाया
यशस्वी जायसवाल ने अपने डेब्यू टेस्ट मैच में शतक लगाया

भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि एशियन गेम्स के लिए यशस्वी जायसवाल का चयन भारतीय टीम में हुआ है और इसको देखकर लगता है कि उन्हें अभी वनडे टीम में नहीं शामिल किया जाएगा।

यशस्वी जायसवाल की अगर बात करें तो हाल ही में उन्होंने अपना टेस्ट डेब्यू किया है। वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में उन्हें खेलने का मौका मिला और इसका उन्होंने पूरा फायदा उठाया। यशस्वी जायसवाल ने 387 गेंद पर 171 रनों की पारी खेली और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया।

यशस्वी जायसवाल तीनों फॉर्मेट में अपनी दावेदारी पेश करेंगे - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने यशस्वी जायसवाल को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

यशस्वी जायसवाल ने अपने डेब्यू टेस्ट मैच में शतक लगा दिया और आपने उन्हें अभी वनडे लिस्ट में नहीं रखा है। इसलिए एशियन गेम्स के लिए उनका चयन किया गया है। इस वक्त वो वनडे की रेस में नहीं हैं चाहे फिर एशिया कप हो या फिर वर्ल्ड कप हो। हालांकि अगले आठ से 10 महीने तक अगर वो हर एक फॉर्मेट में अपनी दावेदारी पेश करें तो मुझे हैरानी नहीं होगी।

आपको बता दें कि यशस्वी जायसवाल ने डेब्यू टेस्ट मैच में प्लेयर ऑफ द मैच चुने जाने के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था,

काफी अच्छा लगा अपने पहले टेस्ट मैच में प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड जीतकर। काफी लम्बी जर्नी रही है। अभी तो बस ये शुरुआत है, भगवान करे आगे भी ऐसे ही चलता रहे। कोशिश करुंगा कि आगे भी टीम के लिए और अच्छा प्रदर्शन करता रहूं और टीम की जीत में योगदान दूं। उन सभी लोगों और फैंस को बहुत-बहुत धन्यवाद जिन्होंने मुझे हमेशा सपोर्ट किया। यह अवॉर्ड हमेशा मेरे लिए यादगार रहेगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now