अब शायद इंडियन टीम में हम साहा और इशांत शर्मा का नाम दोबारा ना सुनें, पूर्व क्रिकेटर का बयान

England v India - Second LV= Insurance Test Match: Day Five
England v India - Second LV= Insurance Test Match: Day Five

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने इशांत शर्मा (Ishant Sharma) और ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। इन दोनों खिलाड़ियों को श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) में शामिल नहीं किया गया है। आकाश चोपड़ा का मानना है कि अब ये प्लेयर शायद दोबारा टीम में वापसी ना कर पाएं।

श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है। अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा को बाहर कर दिया गया है। उनके अलावा इशांत शर्मा और रिद्धिमान साहा को टीम से बाहर रखा गया है। सौरभ कुमार, जयंत यादव, प्रियांक पांचाल आदि नामों को टीम इंडिया में शामिल किया गया है।

भारतीय टीम में बदलाव का दौर चल रहा है - आकाश चोपड़ा

साहा और इशांत के बाहर होने को लेकर आकाश चोपड़ा ने चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अब शायद ये प्लेयर दोबारा टेस्ट टीम में वापसी ना कर पाएं। अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने कहा,

ना तो ऋद्धिमान साहा के बारे में कोई बात हुई और ना ही इशांत शर्मा के बारे में कोई अपडेट दिया गया। अब शायद इनके नाम आप दोबारा ना सुनें। अब भारतीय टीम में वो ट्रांजिशन का दौर चल रहा है। राहुल द्रविड़ हेड कोच बन गए हैं और रोहित शर्मा को कप्तान बनाया गया है। चार महीने बाद टीम इंडिया ने ये बता दिया है कि वो किस दिशा में आगे बढ़ेंगे। उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि कुछ लोगों के लिए कोई जगह नहीं है।

आपको बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टेस्ट टीम इस प्रकार है।

रोहित शर्मा (कप्तान), मयंक अग्रवाल, प्रियांक पांचाल, विराट कोहली, श्रेयस, हनुमा विहारी, शुभमन गिल, ऋषभ पंत, केएस भरत, आर अश्विन (फिटनेस), रविन्द्र जडेजा, जयंत यादव, कुलदीप, बुमराह (उप कप्तान), मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज उमेश यादव, सौरभ कुमार।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता