IPL 2023 : "CSK के पास नंबर 1 पर खत्म करने और फाइनल में जाने का पूरा मौका है" - एमएस धोनी की टीम को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

एमएस धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स अच्छा खेल दिखा रही है
एमएस धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स अच्छा खेल दिखा रही है

IPL 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का प्रदर्शन अभी तक जबरदस्त रहा है। टीम ने रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ शानदार तरह से जीत दर्ज की और अंक तालिका में पहला स्थान हासिल किया। इस बीच CSK को लेकर पूर्व भारतीय खिलाड़ी आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने भी बड़ी प्रतिक्रिया दी है। चोपड़ा के मुताबिक एमएस धोनी की टीम के पास पूरा मौका है कि वो नंबर 1 पर लीग स्टेज खत्म करे और फाइनल में जगह बनाए।

आईपीएल 2023 के 33वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 49 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएसके ने अजिंक्य रहाणे और शिवम दुबे के तेजतर्रार अर्धशतकों की मदद से 20 ओवर में 235/4 का स्कोर बनाया, जवाब में केकेआर की टीम पूरे ओवर खेलकर 186/8 का ही स्कोर बना पाई। इस तरह से एमएस धोनी की टीम ने सात मैचों में पांचवीं जीत दर्ज की और 10 अंकों के साथ पहले स्थान पर पहुँच गई।

आकाश चोपड़ा ने बताया कि क्यों सीएसके है नंबर 1 पर खत्म करने और फाइनल में जाने की दावेदार

अपने यूट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने कहा कि क्वालीफाई करने के लिए आठ जीत की जरूरत होती है और सीएसके ने पांच दर्ज कर ली हैं। ऐसे में उन्हें तीन और जीत दर्ज करनी हैं और कई मुकाबले घर पर खेलने हैं। उन्होंने कहा,

चेन्नई ने अब तक सात में से पांच मैच जीते हैं। क्वालीफाई करने के लिए आपको आठ मैच जीतने होंगे इसलिए आपको सात में से तीन मैच जीतने होंगे और काफी घरेलू मैच बचे हैं और वे घर से बाहर जीत रहे हैं। उन्होंने मुंबई में मुंबई, चिन्नास्वामी में बैंगलोर और कोलकाता में कोलकाता को हराया है। उन्होंने घर के बाहर तीन मैच जीते हैं। उन्हें घरेलू मैदान पर मैच खेलने हैं। उनके पास नंबर 1 पर रहने का पूरा मौका है और क्वालीफायर 1 और एलिमिनेटर चेपॉक में हैं, जिसका मतलब है कि वे फाइनल में जाएंगे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment