इस खिलाड़ी के आने से LSG में नंबर 3 की समस्या खत्म हो गई है, युवा बल्लेबाज को लेकर आई प्रतिक्रिया

देवदत्त पडिक्कल बल्लेबाजी के दौरान (Photo - IPLT20)
देवदत्त पडिक्कल बल्लेबाजी के दौरान (Photo - IPLT20)

केएल राहुल (KL Rahul) की अगुवाई वाली लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने आईपीएल 2024 (IPL) के ऑक्शन से पहले एक बड़ा ट्रेड किया है। उन्होंने ट्रेड के जरिए देवदत्त पडिक्कल को अपनी टीम में शामिल किया है और पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने इसे एक बेहतरीन डील बताया है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक पिछले सीजन लखनऊ सुपर जायंट्स के पास नंबर 3 पर बल्लेबाजी की काफी समस्या थी लेकिन देवदत्त पडिक्कल के आने से उनकी ये प्रॉब्लम दूर हो गई है।

लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपनी टीम के तेज गेंदबाज आवेश खान को राजस्थान रॉयल्स के साथ ट्रेड किया और उनकी टीम से देवदत्त पडीक्कल को अपने स्क्वाड में शामिल किया। इन दोनों ही खिलाड़ियों ने पिछले दो सीजन अपनी-अपनी फ्रेंचाइजी के लिए खेले थे लेकिन अब आगामी सीजन दोनों प्लेयर्स की टीमों में फेरबदल हो गया है।

नंबर 3 पर देवदत्त पडिक्कल जबरदस्त प्रदर्शन कर सकते हैं - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा के मुताबिक देवदत्त पडिक्कल के आ जाने से नंबर 3 की समस्या दूर हो गई है। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

लखनऊ सुपर जायंट्स ने एक बड़ा ट्रेड किया है। नंबर 3 के बल्लेबाज की समस्या उनके पास थी। अगर आप पिछले सीजन को देखें तो केएल राहुल के साथ या बिना केएल राहुल के नंबर 3 पर उनको दिक्कत होती थी। दीपक हूडा, आयुष बदोनी, क्रुणाल पांड्या और प्रेरक मांकड़ को तीसरे नंबर पर ट्राई किया गया था लेकिन कोई भी सफल नहीं हो पाया था। अगर किसी टीम को नंबर 3 पर दिक्कत है तो फिर वो ओवरऑल अच्छा नहीं कर पाती है। लखनऊ ने आवेश खान के बदले देवदत्त पडिक्कल को टीम में लिया। अगर आप उनके विजय हजारे ट्रॉफी के आंकड़ों को देखें तो यही कहेंगे कि वो एक जबरदस्त प्लेयर हैं।

आपको बता दें कि देवदत्त पडिक्कल का प्रदर्शन विजय हजारे ट्रॉफी में काफी अच्छा रहा था। उन्होंने 465 रन कर्नाटक के लिए बनाए थे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता