Create

दूसरे टेस्ट मैच में शार्दुल ठाकुर के जबरदस्त परफॉर्मेंस को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
2nd Test: South Africa v India - Day 3
2nd Test: South Africa v India - Day 3

जोहांसबर्ग टेस्ट मैच में शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) के जबरदस्त परफॉर्मेंस को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि शार्दुल ठाकुर ने दूसरे टेस्ट मैच में काफी लाजवाब प्रदर्शन किया और इससे पहले उनके ऊपर जो सवाल उठ रहे थे उसका उन्होंने करारा जवाब दिया।

शार्दुल ठाकुर ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में जबरदस्त ऑलराउंड प्रदर्शन किया । उन्होंने गेंद और बल्ले दोनों से अपना कमाल दिखाया। जोहान्सबर्ग टेस्ट मैच में मेजबान टीम की पहली पारी में शार्दुल ठाकुर ने बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 7 विकेट अपने नाम किये। जब भी टीम इंडिया को विकेट की जरूरत महसूस हुई, शार्दुल ठाकुर ने यह काम बखूबी करते हुए टीम के लिए विकेट हासिल किया। अन्य गेंदबाज उतने प्रभावी साबित नहीं हुए लेकिन ठाकुर ने यह काम अच्छी तरह से किया।

शार्दुल ठाकुर ने अकेले भारतीय टीम की तरफ से संघर्ष किया - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा के मुताबिक ये शार्दुल ठाकुर ही थे जिन्होंने भारतीय टीम की उम्मीदों को इस टेस्ट मैच में जिंदा रखा था और अपने आलोचकों को भी जवाब दिया।

उन्होंने कहा, "शार्दुल ठाकुर ने अपने जबरदस्त स्पेल से मैच का रुख ही पलट दिया था। उन्होंने कुल मिलाकर सात विकेट चटकाए जो काफी बड़ी उपलब्धि है। इसके बाद बल्लेबाजी में भी उन्होंने अहम 28 रन बनाए और इसी वजह से टीम इंडिया को 239 रनों की लीड मिली। इसलिए मेरी राय में लॉर्ड ठाकुर का परफॉर्मेंस काफी लाजवाब रहा। मैंने खुद उनके ऊपर सवाल उठाए थे लेकिन उन्होंने आलोचकों को करारा जवाब दिया है।"

आपको बता दें कि जोहान्सबर्ग टेस्ट मैच में दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 7 विकेट से हरा दिया और इसके साथ ही सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली। भारतीय टीम को विराट कोहली की कमी काफी खली।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment