Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आकाश चोपड़ा ने वीडियो शेयर कर पूछा - गेंदबाज या रोनाल्डो? 

  • आकाश चोपड़ा इस तरह की काफी चीज़ें शेयर करते रहते हैं
  • गेंद फेंकने के बाद गेंदबाज ने दिखाई अनोखी फुटबॉल स्किल
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 19 Mar 2020, 10:57 IST

Twitter Image
Twitter Image

कोरोनावायरस के कारण अभी दुनिया पूरी तरह से ठप्प है। कई खेल टूर्नामेंट रद्द हो चुके हैं। ऐसे में खिलाड़ी अपने आप को व्यस्त रखने के लिए सोशल मीडिया पर आ गए हैं। हालांकि कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। बात अगर टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा की करें तो वो सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ ना कुछ ऐसा शेयर करते हैं जिससे उनके बारे में बातें होने लगती हैं।

आकाश चोपड़ा ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि यह वीडियो काफी पुराना है और आकाश पहले भी इस वीडियो को शेयर कर चुके हैं। आकाश चोपड़ा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि यह गेंदबाज है या क्रिस्टियानो रोनाल्डो?

ये भी पढ़ें - आकाश चोपड़ा ने एम एस धोनी के फ्यूचर को लेकर दिया अहम बयान

आकाश ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें देखा जा सकता है कि एक दाएं हाथ का तेज गेंदबाज बाएं हाथ के बल्लेबाज को बॉलिंग कर रहा है। बल्लेबाज गेंद को हल्के हाथ से खेलता है जो सीधे गेंदबाज के पास जाती है। गेंदबाज इस दौरान गेंद को अपने हाथ ने नहीं उठाता और अपने पैरों से उसे अपनी पीठ तक लाता है।

बता दें, ऐसा फुटबॉलर अक्सर करते हैं और इसे फुटबॉल की भाषा में कीपी-अपी कहा जाता है जिसमें गेंद को नीचे नहीं गिरने दिया जाता है। आकाश ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें भी गेंदबाज गेंद को नीचे नहीं गिरने देता है।

बता दें, कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए आईपीएल 2020 को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है। पहले कहा जा रहा था कि आईपीएल की शुरूआत 15 अप्रैल तक हो सकती है लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए अभी यह होता नहीं दिख रहा है। गौरतलब हो, चीन के वुहान शहर से फैले इस वायरस की चपेट में 162 से अधिक देश आ चुके हैं। पूरे विश्व में अभी तक 8 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 2 लाख से अधिक लोग इस वायरस के कारण संक्रमित हो चुके हैं। 

Published 19 Mar 2020, 10:57 IST
Advertisement
Fetching more content...