Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आकाश चोपड़ा ने इंडोनेशिया में 7 लाख रुपये का खाया खाना, लोगों ने कैलकुलेशन कर खोला राज

Modified 21 Sep 2018, 20:22 IST

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा इन दिनों अपनी पत्नी आक्षी चोपड़ा के साथ इंडोनेशिया में छुट्टियां मना रहे हैं। वहां पहुंचते ही उन्होंने सबसे पहले पनीर टिक्का , छोले, कुलचा जैसे भारतीय व्यंजनों का स्वाद चखा। इंडोनेशिया में भारतीय खाने के भारी - भरकम बिल को लेकर आकाश चोपड़ा ट्विटर पर चर्चा में आ गए हैं। ट्विटर पर लोग उन्हें इस महंगे खाने के लिए ट्रोल कर रहे हैं।

दरअसल , आकाश चोपड़ा ने ट्विटर पर एक 'बिल' की फोटो साझा की है और उसके कैप्शन में लिखा है कि एक व्यक्ति के खाने के लिए 7 लाख का बिल भरा, वेलकम टू इंडोनेशिया।

 




आकाश चोपड़ा के इस पोस्ट पर ट्विटर यूजर्स हैरान रह गए। उन्हें यह बात कुछ पच नहीं रही थी कि कैसे एक व्यक्ति के खाने का बिल 7 लाख हो सकता है। वहीं आकाश चोपड़ा ने भी पहले कुछ कमेंट्स पर 7 लाख के बिल पर राज़ बरकरार रखा, फिर बाद में उन्होंने खुद ही खुलासा कर दिया कि भारतीय रूपए के हिसाब से उनके खाने का बिल सिर्फ 3500 रुपये ही आया है। हालांकि कुछ लोग जिन्हें इंडोनेशिया में भारतीय रुपये की कीमत की जानकारी थी , वो इस 7 लाख रुपये की इंडोनेशियाई राशि को रुपये में तब्दील कर कमेंट करने लगे। भारतीय रुपये में इस खाने का बिल बेहद ही कम था, जिसे लेकर लोग आकाश का मजाक उड़ाने लगे। दरअसल भारत के 1 रुपए की वैल्यू इंडोनेशियन करेंसी के हिसाब से 210 रुपियाह है। इस हिसाब से अगर इंडोनेशिया के 700000 रुपियाह को भारतीय मुद्रा में तब्दील करें तो मात्र 3356.50 रुपए ही बनेंगे।

 






 



 



 



 

Published 16 Jul 2018, 04:56 IST
Advertisement
Fetching more content...