जब सबकुछ सही चल रहा था...पृथ्वी शॉ की इंजरी को लेकर बड़ा बयान आया सामने

New Zealand v India - ODI: Game 3
New Zealand v India - ODI: Game 3

भारत के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) की इंजरी को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि जब पृथ्वी शॉ के लिए सबकुछ सही चल रहा था और वो लगातार रन बना रहे थे। ऐसा लग रहा था कि अब उनका करियर ट्रैक पर आ गया है, तभी वो इंजरी का शिकार हो गए।

पृथ्वी शॉ इंग्लैंड में वनडे कप खेल रहे थे और यहां पर वो काफी जबरदस्त फॉर्म में थे। पृथ्वी शॉ ने चार ही मैचों में 429 रन बना दिए थे। उन्होंने इस टूर्नामेंट में दोहरा शतक भी जड़ा था। पृथ्वी शॉ ने समरसेट के खिलाफ सिर्फ 153 गेंद पर 28 चौके और 11 छक्के की मदद से 244 रन बनाए थे। इसके बाद अगले मैच में एक और शतक लगाकर टीम को जीत दिलाई थी। हालांकि डरहम के खिलाफ मैच के दौरान फील्डिंग करते वक्त उन्हें चोट लग गई और अब उन्हें इस टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा है।

पृथ्वी शॉ की किस्मत उनका साथ नहीं दे रही है - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने इसको लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

ऐसा लग रहा था कि पृथ्वी शॉ ने अपनी तकदीर बदल दी है। वो काउंटी क्रिकेट खेलने गए और वहां पर अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे। पहले मैच में वो हिट-विकेट आउट हो गए और इसके लिए उनकी काफी आलोचना भी हुई लेकिन इसके बाद उन्होंने काफी रन बनाए। उन्होंने काफी बेहतरीन बल्लेबाजी की लेकिन अब घुटने में चोट लग गई है। जब सबकुछ सही चल रहा था और वो रन बना रहे थे तभी वो चोटिल हो गए और अब वापस घर लौट रहे हैं। उनका दौरा खत्म हो गया है और ऐसा लगता है कि एनसीए में एक और चोटिल खिलाड़ी की सीट बुक हो गई है। कई बार किस्मत से लड़ना काफी मुश्किल हो जाता है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment