Create
Notifications

"उसके प्रदर्शन में गिरावट आई है जो सही नहीं है"- पूर्व खिलाड़ी ने शुभमन गिल समेत GT के अन्य बल्लेबाजों से बेहतर प्रदर्शन की बात कही 

शुभमन गिल का बल्ला पिछले कुछ मैचों से शांत है
शुभमन गिल का बल्ला पिछले कुछ मैचों से शांत है
reaction-emoji
Prashant Kumar

पूर्व भारतीय खिलाड़ी आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) का मानना है कि आईपीएल 2022 (IPL 2022) में गुजरात टाइटंस (GT) के ओपनर शुभमन गिल (Shubman Gill) की फॉर्म में गिरावट आना उनकी टीम के लिए अच्छा संकेत नहीं है। चोपड़ा के मुताबिक गुजरात की कमजोर बल्लेबाजी क्रम को देखते हुए गिल की फॉर्म काफी अहम हो जाती है।

सीजन के पहले मैच में शून्य पर आउट होने के बाद गिल ने अगले मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 46 गेंदों में 84 तथा पंजाब किंग्स के खिलाफ 59 गेंदों में 96 रन की पारी खेली थी। हालाँकि अगली चार पारियों में उनके बल्ले से महज 27 रन निकले।

बुधवार को जब गुजरात टाइटंस वानखेड़े के मैदान में सनराइज़र्स हैदराबाद का सामना करेगी तो शुभमन गिल पर सभी की नजरें होंगी। अपने यूट्यूब चैनल पर मैच पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए, चोपड़ा ने कहा कि गुजरात के टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों को अच्छा करना चाहिए। उन्होंने कहा,

ईमानदारी से कहूँ तो GT की बल्लेबाजी थोड़ी कमजोर लग रही है। शुभमन गिल ने दो अच्छी पारियां खेली थीं लेकिन उसके बाद उनके प्रदर्शन में गिरावट आई है, जो अच्छा नहीं है। उनके रन बाक़ी हैं। रिद्धिमान साहा में बड़ा स्कोर करने की क्षमता है लेकिन अभी तक ऐसा नहीं किया है। हालांकि उन्हें ज्यादा मौके नहीं मिले क्योंकि मैथ्यू वेड पहले के मैचों में ओपनिंग कर रहे थे।
Lakshya toh har haal mein paana hai 🎯🏃🏽#SeasonOfFirsts #AavaDe #GTvSRH https://t.co/87ZcUgpchG

हार्दिक की बजाय मनोहर को नंबर 3 पर बल्लेबाजी करनी चाहिए - आकाश चोपड़ा

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ गुजरात के लिए नंबर 3 पर बल्लेबाजी की थी और एक शानदार अर्धशतक लगाया था। हालांकि आकाश चोपड़ा का मानना है कि इस पोजीशन पर अभिनव मनोहर को बल्लेबाजी करनी चाहिए। इसके पीछे उन्होंने तर्क देते हुए कहा,

तीसरे नंबर पर गुजरात में पहले विजय शंकर थे और फिर साईं सुदर्शन को भी आजमाया। मुझे लगता है कि अभिनव मनोहर को हार्दिक पांड्या की जगह तीन नंबर पर बल्लेबाजी करनी चाहिए। ऐसा इसलिए है क्योंकि अगर हार्दिक तीन पर आते हैं और जल्दी आउट हो जाते हैं, तो टीम डूब जाएगी क्योंकि बल्लेबाजी काम नहीं करेगी। इसलिए मनोहर तीन पर और हार्दिक चार पर होंगे। फिर, डेविड मिलर और राहुल तेवतिया हैं।

अंत में पूर्व खिलाड़ी ने कहा कि बल्लेबाजी कम है, इसमें कोई शक नहीं है। हार्दिक की गैरमौजूदगी में मिलर और राशिद खान ने चेन्नई के खिलाफ उन्हें आउट किया, लेकिन हम हर बार ऐसा होने की उम्मीद नहीं कर सकते।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...