Create

"विजय शंकर की आखिरी पारी होगी" - पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच से पहले गुजरात टाइटंस के ऑलराउंडर को लेकर आई प्रतिक्रिया  

विजय शंकर ने अभी तक बहुत ही निराशाजनक प्रदर्शन किया है
विजय शंकर ने अभी तक बहुत ही निराशाजनक प्रदर्शन किया है

पूर्व भारतीय खिलाड़ी आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के ऑलराउंडर विजय शंकर (Vijay Shankar) के अभी तक के प्रदर्शन को लेकर निराशा जताई है। 31 वर्षीय खिलाड़ी ने इस सीजन के दो मैचों में 65.38 के बेहद खराब स्ट्राइक रेट से 17 रन बनाये हैं और एक ओवर की गेंदबाजी करते हुए बिना सफलता हासिल किये 14 रन दिए हैं।

इस सीजन गुजरात के लिए शंकर नंबर 3 पर बल्लेबाजी करते आये हैं। चोपड़ा के मुतबिक यह पोजीशन पूरी पारी की दिशा निर्धारित करती है और उनके लिए पंजाब किंग्स के खिलाफ होने वाला आज करो या मरो वाला हो सकता है।

अपने यूट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने विजय शंकर को लेकर कहा,

नंबर 3 पर, अगर उन्हें मौका मिलता है, तो यह विजय शंकर की आखिरी पारी होगी। टीम शायद इसके बाद उनकी तरफ न देखे। वह न तो गेंद से विकेट ले रहे हैं और न ही नंबर 3 पर बल्ले से रन बना रहे हैं, जोकि एक महत्वपूर्ण स्लॉट है।
youtube-cover

मैथ्यू वेड को लेकर भी आकाश चोपड़ा ने दी प्रतिक्रिया

मैथ्यू वेड भी असरदार साबित नहीं हुए हैं
मैथ्यू वेड भी असरदार साबित नहीं हुए हैं

लगभग एक दशक से ज्यादा के समय के बाद ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड को दोबारा आईपीएल में अपना हुनर दिखाने का मौका मिला। हालांकि यह खिलाड़ी अभी तक बल्ले के साथ बड़ी पारी नहीं खेल पाया है और इनके नाम दो मैच में 31 रन दर्ज हैं।

चोपड़ा ने वेड को लेकर कहा,

मैथ्यू वेड ने अब तक रन नहीं बनाए हैं। वे अभी भी उन्हें मौका देंगे क्योंकि वह कप्तान के पसंदीदा हैं और यह आशीष नेहरा की टीम है, वे बार-बार बदलाव नहीं करते हैं।

हालांकि चोपड़ा का मानना है कि पंजाब किंग्स के कम अनुभवी आक्रमण के सामने वेड रन बना सकते हैं। उन्होंने कहा,

समय जल्द ही बीत जाएगा क्योंकि उन्हें वैभव अरोड़ा, अर्शदीप और रबाडा जैसे खिलाड़ी मिलेंगे। रबाडा को छोड़कर, अन्य गेंदबाजों के खिलाफ वेड के पास मौका होगा। यदि वेड फायदा उठाने में नाकम रहते हैं तो फिर वे रहमानुल्ला गुरबाज या रिद्धिमान साहा की तरफ देख सकते हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment