Create

"रोवमैन पॉवेल ने अभी तक कुछ भी नहीं किया है" - DC के ऑलराउंडर की खराब फॉर्म को लेकर आई प्रतिक्रिया 

रोवमैन पॉवेल अभी तक पूरी तरफ से फ्लॉप साबित हुए हैं
रोवमैन पॉवेल अभी तक पूरी तरफ से फ्लॉप साबित हुए हैं
reaction-emoji
·
Prashant Kumar

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर रोवमैन पॉवेल (Rovman Powell) पर बड़ी धनराशि खर्च करते हुए टीम में शामिल किया था लेकिन उनका योगदान अभी तक बिलकुल निराशाजनक रहा है। कैरेबियाई ऑलराउंडर के खराब प्रदर्शन को लेकर पूर्व भारतीय खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने भी चिंता व्यक्त की है।

मेगा ऑक्शन में दिल्ली ने पॉवेल को 2.8 करोड़ की राशि में खरीदा था। फ्रेंचाइजी को उम्मीद थी कि यह कैरेबियाई खिलाड़ी बड़े हिट लगाकर टीम को फायदा पहुंचाएगा लेकिन अभी तक ऐसा देखने को नहीं मिला है। इस सीजन के पांच मैचों में पॉवेल के बल्ले से 100 की स्ट्राइक रेट से महज 31 रन आये हैं।

DC vs PBKS मुकाबले का प्रीव्यू करते हुए चोपड़ा ने पॉवेल को लेकर कहा,

रोवमैन पॉवेल खेलते रहे हैं, लेकिन उन्होंने अब तक कुछ नहीं किया है। और, अगर उन्होंने कुछ नहीं किया है, तो उनका प्रदर्शन बाक़ी है। दिल्ली को उम्मीद होगी कि वह जल्द ही रन बना बनाएं। लेकिन, अगर ऐसा नहीं होता है तो आपको बैकअप की जरूरत है।
More than one way to beat the inner ring on the off side 👌🏼#YehHaiNayiDilli | #IPL2022 #TATAIPL | #IPL | #DelhiCapitals | #DCOnThePitch | @mandeeps12 | #OctaRoarsForDC https://t.co/4Xeg4QSa9q

गेंद के साथ पॉवेल ने महज एक ओवर की गेंदबाजी की है, जिसमें उन्होंने 17 रन खर्च किये थे।

पृथ्वी शॉ बाउंसर्स पर काफी ज्यादा आउट होते हैं - आकाश चोपड़ा

दिल्ली की ओपनिंग जोड़ी पर बात करते हुए चोपड़ा ने कहा कि पृथ्वी शॉ और डेविड वॉर्नर दोनों ही शानदार फॉर्म में लग रहे हैं लेकिन उन्होंने छोटी गेंद के खिलाफ शॉ की कमजोरी का भी जिक्र किया। 44 वर्षीय ने कहा,

डीसी के ओपनिंग बल्लेबाज वास्तव में अच्छा प्रदर्शन करने लगे हैं, जो टीम के लिए बहुत अच्छी खबर है। लेकिन, पृथ्वी शॉ बाउंसरों पर खूब आउट होते हैं। डेविड वॉर्नर शानदार लय में दिख रहे हैं और उनसे फॉर्म को बरक़रार रखने की उम्मीद होगी।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...