COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

भारतीय झंडे के साथ शराब का प्रचार करने पर एबी डीविलियर्स आए प्रशंसकों के निशाने पर

50   //    22 Jul 2018, 09:19 IST

एबी डीविलियर्स उन चुनिंदा विदेशी क्रिकेटरों में से एक हैं, जिनकी दीवानगी भारत में बहुत ज्यादा है। यह कहना गलत नहीं होगा कि भारत में कई भारतीय क्रिकेटरों से ज्यादा लोग डीविलियर्स के मुरीद हैं। मगर हाल ही कुछ ऐसा घटित हुआ है कि भारतीय प्रशंसक उन पर भड़क रहे हैं।

दरअसल डीविलियर्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ऐसा फोटो साझा किया है, जिसकी वजह से वह भारतीय फैंस के निशाने पर आ गए हैं।  कुछ महीनों पहले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले डीविलियर्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शराब के ब्रांड का प्रचार किया है। इसी फोटो में उन्होंने भारतीय तिरंगे का इस्तेमाल भी किया है , जिसे देख फैंस भड़क गए हैं। डिविलियर्स ने इस विज्ञापन को साझा करते हुए लिखा था ‘एक्साइटेड टाइम! अब अतुल्य भारत में भी हमारी शानदार वाइन का स्वाद चखने को मिलेगा। अगर आपके हाथ में इस वाइन की बोतल पहुंच चुकी है, तो कृपया हमें बताएं कि आप क्या सोचते हैं?’ वहीं साझा की गई तस्वीर पर लिखा था ‘हमारी वाइन अब दिल्ली में उपलब्ध है।’ तिरंगे के साथ शराब के ब्रैंड के प्रचार की तस्वीरें  सामने आने के बाद लोगों ने इस पर कड़ी नाराजगी जाहिर की है।


एक यूजर ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा राष्ट्रीय ध्वज का गलत इस्तेमाल मत कीजिए। हम तब तक आपका उत्पाद नहीं खरीदेंगे जब तक कि आप अपनी गलती नहीं मान लेते।’  वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि कृपया कर भारत में शराब को बढ़ावा मत दीजिए। प्रभाकरण नाम के एक व्यक्ति ने इस पोस्ट को डिलीट करने की अपील करते हुए लिखा कि शराब की बोतल का भारतीय झंडे के साथ प्रचार।

 


Advertisement
Advertisement
Fetching more content...