Create

एबी डीविलियर्स ने बांग्लादेश के पूर्व कप्तान मशरफे मोर्तजा को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

एबी डीविलियर्स
एबी डीविलियर्स

आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के दिग्गज बल्लेबाज एबी डीविलियर्स ने बांग्लादेश के पूर्व कप्तान मशरफे मोर्तजा को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। एबी डीविलियर्स ने कहा है कि उनके और मोर्तजा के बीच काफी समानताएं हैं और इसी वजह से बांग्लादेश प्रीमियर लीग के दौरान उन्हें काफी आसानी हुई थी।

एबी डीविलियर्स ने बांग्लादेश प्रीमियर लीग में रंगपुर रायडर्स की टीम का हिस्सा थे। ये उनका पहला बीपीएल सीजन था लेकिन मशरफे मोर्तजा की वजह से उन्हें कोई दिक्कत नहीं आई थी। उन्होंने कहा मोर्तजा के साथ उनकी काफी अच्छी बॉन्डिंग थी और उनके बीच काफी समानताएं भी हैं।

क्रिकफ्रेन्जी के साथ एक एक्सक्लूसिव बातचीत में एबी डीविलियर्स ने कहा,

हमारे बीच काफी समानताएं हैं और शायद इसी वजह से हमारी ट्यूनिंग काफी अच्छी हो गई। मशरफे मोर्तजा भी ऐसे खिलाड़ी हैं जो कभी हार नहीं मानते हैं और उन्हें चुनौतियां पसंद हैं। उन्हें दबाव वाले लम्हे पसंद हैं और जो प्लेयर उस हालात में आगे बढ़कर जिम्मेदारी उठाए उसकी वो काफी सराहना करते हैं। इसी वजह से हमारे अंदर काफी समानताएं हैं।

ये भी पढ़ें: आईपीएल 2008 की नीलामी में सबसे महंगे बिकने वाले 3 भारतीय खिलाड़ी आज क्या कर रहे हैं

एबी डीविलियर्स ने आगे कहा कि मशरफे मोर्तजा एक बेहद मजाकिया इंसान भी हैं। बेहद दबाव में भी वो काफी शांत रहते हैं। उन्होंने कहा,

काफी सारी चीजें हमने एक दूसरे में देखी और एक प्लेयर के तौर पर हमें एक दूसरे का साथ काफी पसंद आया है। इसी वजह से उनकी कप्तानी के अंदर खेलकर मुझे काफी अच्छा लगा। मशरफे मोर्तजा हमेशा किसी प्लेयर से पहले टीम के बारे में सोचते हैं।

एबी डीविलियर्स इस वक्त आईपीएल के लिए दुबई में हैं

आपको बता दें कि एबी डीविलियर्स इस वक्त आईपीएल के लिए दुबई में हैं। वहां वो अपनी तैयारियों में व्यस्त हैं। डीविलियर्स जरुर चाहेंगे कि इस बार आरसीबी आईपीएल की ट्रॉफी जीते और इसके लिए उनका हर मैच में अच्छा प्रदर्शन करना जरुरी रहेगा। एबी डीविलियर्स और विराट कोहली मिलकर इस सीजन आरसीबी को जरुर चैंपियन बनाना चाहेंगे।

ये भी पढ़ें: "डेविड वॉर्नर ऑस्ट्रेलिया को दिखाना चाहेंगे कि उन्होंने ये फैसला लेकर गलती की है कि वो कभी कप्तान नहीं बन सकते"

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment