Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्रिकेट न्यूज़: नैटवेस्ट टी20 ब्लास्ट में मिडिलसेक्स के लिए खेलेंगे एबी डीविलियर्स

Vasu Jain
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 21:45 IST

Enter caption

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज़ और दिग्गज खिलाड़ी एबी डीविलियर्स कांउटी क्लब मिडिलसेक्स की तरफ से नैटवेस्ट टी20 ब्लास्ट में खेलेंगे। इस टी20 ब्लास्ट सीजन में मिडिलसेक्स के साथ डीविलियर्स इंग्लैंड कांउटी में अपना डेब्यू करेंगे । 35 साल के डीविलियर्स मिडिलसेक्स क्लब के लिए पहले सात टी20 मुकाबले में उपलब्ध रहेंगे।

स्टैंडर्ड स्पोर्ट को दिए इंटरव्यू में डिविलियर्स ने कहा, “आखिरकार काउंटी क्रिकेट खेलने का मौका मिलना काफी उत्साहित करने वाला है और मैं इससे (मिडिलसेक्स) बेहतर क्लब से नहीं जुड़ सकता था। व्यस्त अंतर्राष्ट्रीय शेड्यूल की वजह से ये पहले नहीं हो पाया। लॉर्ड्स में क्रिकेट खेल पाना अतिरिक्त बोनस है। मैं कभी लॉर्ड्स के ऑनर्स बोर्ड में जगह नहीं बना पाया लेकिन मेरे पास यहां खेलने की कई अच्छी यादें हैं।”

दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज के क्लब में शामिल होने पर टीम के कोच स्टुअर्ट लॉ ने कहा, “युवा खिलाड़ियों के लिए सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक के साथ खेलना अच्छा अनुभव होगा। सपोर्ट स्टाफ के लिए उनके साथ काम करने का अनुभव भी अच्छा होगा।” स्टुअर्ट लॉ ने यह भी कहा, "इस टी -20 ब्लास्ट सीजन के लिए एबी डीविलियर्स के आने का एलान करना मिडलसेक्स में सभी के लिए रोमांचक है।"

डीविलियर्स, जो कि फिलहाल पाकिस्तान सुपर लीग में लाहौर कलंदर्स के लिए खेल रहे हैं, उनका कहना है कि इंग्लैंड का ‘द हंड्रेड’ एक शानदार विचार है। उन्होंने कहा, “ये प्रयोग करने लायक प्रयास है और हो सकता है ये अगली बड़ी चीज बन जाए।” डीविलियर्स ने पिछले साल मई 2018 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था और अपने भविष्य के बारे में बताते हुए डीवीलीयर्स ने कहा कि वह और दो-तीन साल तक क्रिकेट खेल सकते हैं।

मिडिलसेक्स क्लब ने एबी डीविलियर्स के साथ-साथ अफगानिस्तान के स्पिन गेंदबाज मुजीब-उर-रहमान के साथ भी करार किया है। 


Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाईलाइटस और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 26 Feb 2019, 19:22 IST
Advertisement
Fetching more content...