Rohit Sharma टेस्ट सीरीज से हो सकते हैं बाहर, इस प्रमुख खिलाड़ी को लंबे समय बाद मिल सकता है मौका

Nitesh
अभिमन्यु ईस्वरन इस वक्त बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं
अभिमन्यु ईस्वरन इस वक्त बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बांग्लादेश के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज से बाहर हो सकते हैं। रोहित शर्मा को दूसरे वनडे में फील्डिंग के दौरान चोट लग गई थी और अब उन्हें इलाज के लिए वापस इंडिया लौटना पड़ेगा। उनके टेस्ट सीरीज में खेलने पर संशय बना हुआ है और अगर वो इस सीरीज से बाहर होते हैं तो फिर इंडिया ए के कप्तान अभिमन्यु ईस्वरन को टेस्ट टीम में मौका दिया जा सकता है।

भारतीय टीम को तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाद बांग्लादेश से दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। 14 दिसंबर से पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जाने के लिए भारतीय टीम को इस सीरीज के दोनों ही मुकाबले हार-हाल में जीतने होंगे। हालांकि उससे पहले टीम को बड़ा झटका लग सकता है और रोहित शर्मा इस सीरीज से बाहर हो सकते हैं।

टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने बताया कि रोहित शर्मा वापस मुंबई जाएंगे और वहां पर डॉक्टर की सलाह लेंगे। उसके बाद ही कोई फैसला हो पाएगा कि वो टेस्ट सीरीज में खेल पाएंगे या नहीं। वहीं खबरों के मुताबिक रोहित शर्मा की जगह अभिमन्यु ईस्वरन को मौका दिया जा सकता है।

अभिमन्यु ईस्वरन को बेहतरीन फॉर्म का मिल सकता है फायदा

बीसीसीआई से जुड़े एक सोर्स ने पीटीआई से खास बातचीत में बताया 'अभिमन्यु ईस्वरन ने इंडिया ए की तरफ से खेलते हुए बांग्लादेश के खिलाफ लगातार दो शतक लगा दिए हैं। सिलहट में दूसरा टेस्ट मैच खत्म होने के बाद वो भारतीय टीम के साथ जुड़ सकते हैं।'

अगर वर्तमान भारतीय टेस्ट टीम की बात करें तो इसमें केएल राहुल और शुभमन गिल भी ओपनर के तौर पर शामिल हैं। ऐसे में अभिमन्यु ईस्वरन को तीसरे ओपनर के तौर पर टीम में शामिल किया जा सकता है। इसके अलावा मुकेश कुमार या उमरान मलिक में से किसी एक गेंदबाज को मोहम्मद शमी की जगह टेस्ट टीम में मौका मिल सकता है।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now