मेरा पहला लक्ष्य भारत के लिए खेलना है...डोमेस्टिक क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे बल्लेबाज ने दी प्रतिक्रिया

2nd Four-Day Tour Match: South Africa A v India A - Day 4
2nd Four-Day Tour Match: South Africa A v India A - Day 4

बंगाल टीम के प्रमुख बल्लेबाज अभिमन्यु ईस्वरन (Abhimanyu Easwaran) ने भारतीय टीम की तरफ से खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि जल्द ही इंडिया के लिए उनका डेब्यू होगा और उनका एकमात्र टार्गेट भारत के लिए खेलना है।

अभिमन्यु ईस्‍वरन ने पिछले कुछ समय में घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है और कई लोगों का ये मानना था कि वो भारतीय टीम में जगह पाने के हकदार हैं। मगर अभिमन्यु के हाथ निराशा लगी। उन्हें वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए स्टैंडबाय प्लेयर के तौर पर ले जाया गया था। इसके अलावा वो 2021 में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी वो स्टैंडबाय के रूप में टीम का हिस्सा थे लेकिन उन्हें अभी तक खेलने का मौका नहीं मिला है। हालांकि उनका चयन साउथ अफ्रीका टूर के लिए इंडिया ए टीम में जरूर हुआ है।

भारत की तरफ से खेलना मेरा सपना है - अभिमन्यु ईस्‍वरन

पीटीआई से बातचीत के दौरान अभिमन्यु ईस्‍वरन ने कहा कि उनका एकमात्र लक्ष्य भारत की तरफ से खेलना है। उन्होंने कहा,

किसी भी खिलाड़ी के लिए अपने देश की तरफ से खेलना एकमात्र लक्ष्य होता है। लोग मुझे इंडियन क्रिकेटर कहते हैं लेकिन अभी तक मैंने डेब्यू नहीं किया है। उम्मीद है कि ये जल्द ही होगा। मेरा बस केवल एक ही सपना है कि मैं अपने देश के लिए खेलूं। मैं इतनी आसानी से हार नहीं मानुंगा। मैं लगातार कोशिश करता रहुंगा।

आपको बता दें कि अभिमन्यु ईस्‍वरन ने इससे पहले भी टीम इंडिया के लिए खेलने को लेकर बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि मैं भारतीय टीम में जगह पाने की आस कभी नहीं छोडूंगा क्‍योंकि बचपन से यह मेरा सपना है। मैं रोज मेहनत करूंगा और प्रत्‍येक दिन अपना सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन करूंगा। मैं क्रिकेटर के रूप में सुधार करना चाहूंगा और जब भी मौका मिले तो खुद को उसके लिए तैयार रखना चाहूंगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment