Create
Notifications

भारतीय टीम के नए खिलाड़ी ने बताया कि वो इंग्लैंड दौरे की तैयारी किस तरह से कर रहे हैं

अभिमन्यु ईस्वरन
अभिमन्यु ईस्वरन
Nitesh

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC) और इंग्लैंड दौरे के लिए भारत की टीम में स्टैंडबाई प्लेयर के तौर पर शामिल किए गए अभिमन्यु ईस्वरन (Abhimanyu Easwaran) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया है कि वो किस तरह से इस दौरे की तैयारी कर रहे हैं।

अभिमन्यु ईस्वरन को तभी खेलने का मौका मिलेगा जब कोई खिलाड़ी चोटिल हो जाएगा। हालांकि इसके बावजूद वो पूरी तरह से अपनी तैयारियों में लगे हुए हैं। वो अपने होमटाउन देहरादून में इस वक्त अपने पिता की एकेडमी में ट्रेनिंग कर रहे हैं। देहरादून की कंडीशंस भी थोड़ी बहुत उसी तरह की है जो उस वक्त इंग्लैंड में होगी।

अभिमन्यु ईस्वरन ने अपनी तैयारियों को लेकर भी प्रतिक्रिया दी

उन्होंने भारतीय टीम में शामिल किए जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी। अभिमन्यु ईस्वरन ने कहा "इंडियन टेस्ट टीम का हिस्सा बनकर काफी उत्साहित हूं। ये मेरे लिए काफी बड़ी उपलब्धि है। मैं पूरी तरह से अपनी तैयारी करना चाहता हूं क्योंकि उस तरह की कंडीशंस यहां पर मिलना थोड़ा कठिन है।"

अभिमन्यु ईस्वरन ने आगे कहा "मैं इस वक्त अपने कोच अपूर्व देसाई के साथ प्रैक्टिस कर रहा हूं। मैं ग्रीन विकेट जिस पर थोड़ा मॉइस्चर भी है उस पर अभ्यास कर रहा हूं। एकेडमी में कुछ गेंदबाज हैं और हम सुबह प्रैक्टिस करते हैं ताकि इंग्लैंड दौरे के लिए जितना हो सके बेहतर तैयारी हो सके।"

आपको बता दें कि भारतीय टीम के सभी 24 प्लेयर्स और सपोर्ट स्टाफ को 19 मई को मुंबई आने के लिए कहा गया है। वहां पर सभी सदस्य 14 दिनों के क्वांरटीन में रहेंगे और उसके बाद 2 जून को यूके के लिए रवाना हो जाएंगे। हालांकि ये डेट अभी तक पूरी तरह से फाइनल नहीं हैं।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...