Hindi Cricket News: कर्नाटक प्रीमियर लीग फिक्सिंग मामले में भारतीय गेंदबाज अभिमन्यु मिथुन से होगी पूछताछ

 अभिमन्यु मिथुन
अभिमन्यु मिथुन

कर्नाटक प्रीमियर लीग में स्पॉट फिक्सिंग मामले को लेकर भारतीय तेज गेंदबाज अभिमन्यु मिथुन से पूछताछ की जाएगी। केन्द्रीय क्राइम ब्रांच के अधिकारी मिथुन से इस सम्बन्ध में सवाल-जवाब करेंगे। केपीएल में मिथुन शिवमोगा लायंस के कप्तान हैं। क्राइम ब्रांच के कमिश्नर ने इस बात की पुष्टि की है और बताया है कि उन्होंने मिथुन को पूछताछ के लिए आने को कहा है।

मिथुन ने भारतीय टीम के लिए टेस्ट और वन-डे क्रिकेट में प्रतिनिधित्व किया है इसलिए क्राइम ब्रांच ने बीसीसीआई को भी लूप में रखा है। इस गेंदबाज ने टीम इंडिया के लिए चार टेस्ट और पांच वन-डे मैचों में शिरकत की है। सीसीबी अधिकारियों ने पिछले केपीएल सीजन के एक मैच से सम्बंधित सवाल अभिमन्यु मिथुन से पूछने के लिए तैयार किये हैं।

यह भी पढ़ें:भारत के खिलाफ टी20 और वन-डे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम का ऐलान

पिछले सप्ताह कर्नाटक क्रिकेट संघ और केपीएल की टीमों को क्राइम ब्रांच की तरफ से सवालों का एक लेटर भेजा गया था। केपीएल में हुए मैचों और फिक्सिंग के सम्बन्ध में ये सवाल भेजे गए थे। फिक्सिंग को लेकर इसे एक बड़ी कार्रवाई माना जा रहा था।

अभिमन्यु मिथुन इस समय कर्नाटक की टीम के साथ सूरत में हैं। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में वे कर्नाटक के लिए खेल रहे हैं। देखना होगा कि क्राइम ब्रांच के सामने पूछताछ के लिए वे कब पेश होते हैं और मामले में आगे क्या देखने को मिलेगा। केपीएल में फिक्सिंग का मामला काफी बड़ा है और इसमें आठ लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Naveen Sharma