अभिषेक शर्मा की 'लकी चार्म' ने साझा की खास तस्वीरें, धाकड़ खिलाड़ी ने टीम इंडिया में डेब्यू से पहले दिया मजेदार रिएक्शन

Abhishek Sharma Reaction on his sister Komal Sharma Post
अभिषेक शर्मा और कोमल शर्मा (Photo Credit: Instagram/@indiancricketteam, @komalsharma_20)

Abhishek Sharma's reaction on Komal Sharma post: भाई-बहन का रिश्ता दुनिया के सबसे अनमोल रिश्तों में से एक होता है। जब भी उनमें से कोई अपने जीवन में कोई बड़ी उपलब्धि हासिल करता है, तो उसकी खुशी में दोनों शामिल होते हैं। ऐसा ही एक उदाहरण अभिषेक शर्मा और उनकी बहन कोमल का है। अभिषेक जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले से भारत के लिए अपना डेब्यू करने जा रहे हैं, इसकी पुष्टि कप्तान शुभमन गिल शुक्रवार को कर चुके हैं।

इस बीच कोमल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया, जिसमें उनकी कुछ तस्वीरें हैं। इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ अभिषेक शर्मा ने भी कमेंट किया और उन्होंने मजेदार प्रतिक्रिया दी है।

कोमल के पोस्ट पर अभिषेक शर्मा का क्या रहा रिएक्शन?

बता दें कि अभिषेक शर्मा की बहन कोमल शर्मा पेशे से एक डॉक्टर हैं और आईपीएल 2024 के दौरान खूब वायरल भी हुईं थी। उन्होंने अपने इंस्टग्राम पोस्ट में जो तस्वीरें साझा की हैं, उसमें वह डॉक्टर की ड्रेस में नजर आ रही हैं और काफी अच्छी भी लग रही हैं। कोमल ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा,

"चमत्कार और आशा के व्यवसाय में"

तस्वीरों में कोमल बहुत सुंदर और सहज नजर आ रही हैं। उनकी इस पोस्ट पर फैंस की प्रतिक्रियाओं का सिलसिला जारी है लेकिन उनके भाई अभिषेक का कमेंट चर्चा बटोर रहा है, जिन्होंने दो हंसने वाली इमोजी कमेंट कर अपना रिएक्शन दिया है।

जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले टी20 में ही अभिषेक करेंगे डेब्यू

गौरतलब है कि आईपीएल 2024 में जबरदस्त प्रदर्शन करने के बाद अभिषेक शर्मा को सीनियर खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में भारत की टी20 टीम में चुना गया है। वहीं, प्रेस कांफ्रेंस में कप्तान शुभमन गिल ने बताया कि उनके साथ पारी की शुरुआत अभिषेक करेंगे। इस तरह गिल ने अभिषेक के डेब्यू का ऐलान पहले ही कर दिया। अभिषेक आईपीएल के 17वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा थे। उनके प्रदर्शन की तारीफ न केवल प्रशंसकों ने, बल्कि वरिष्ठ क्रिकेटरों ने भी की है। ऐसे में देखना होगा कि जब वह 6 जुलाई को हरारे में अपना पहला अंतरराष्ट्रीय मुकाबला खेलने उतरेंगे तो उसे किस तरह यादगार बनाते हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now