Create
Notifications

"भारत में एबी डीविलियर्स की तरह फजल अत्राचली को प्यार किया जाता है", यू मुंबा के कप्तान के लिए आई बड़ी प्रतिक्रिया 

अभिषेक सिंह ने फज़ल अत्राचली और एबी डीविलियर्स की लोकप्रियता की तुलना की
अभिषेक सिंह ने फज़ल अत्राचली और एबी डीविलियर्स की लोकप्रियता की तुलना की
Prashant Kumar

प्रो कबड्डी लीग के नए सीजन की शुरुआत इसी महीने होने वाली है और उससे पहले यू मुंबा ने PKL 8 के लिए ईरान के फज़ल अत्राचली (Fazel Atrachali) को टीम का कप्तान बनाया गया है, वहीं साथ खिलाड़ी अभिषेक सिंह को उपकप्तान के रूप में नियुक्त किया गया है। अभिषेक ने अपने नए कप्तान फज़ल अत्राचली की भारत में लोकप्रियता को लेकर बड़ा बयान दिया है। अभिषेक के मुताबिक अत्राचली की लोकप्रियता भारत में एबी डीविलियर्स (AB de Villiers) से कम नहीं हैं और उन्हें भी डीविलियर्स के जितना ही यहां के लोग प्यार करते हैं।

भारत में कुछ ही विदेशी खिलाड़ियों का जबरदस्त समर्थन मिलता है और उनमें एबी डीविलियर्स सबसे आगे हैं। दक्षिण अफ्रीका के इस दिग्गज को भारत में बहुत पसंद किया जाता है और लोग उनकी बल्लेबाजी के कारण उनको बहुत पसंद करते हैं। इसी तरह अभिषेक सिंह का मानना है कि भले ही फज़ल अत्राचली ईरान से हैं, लेकिन उन्हें भारत में उनके प्रशंसकों का भरपूर समर्थन मिलता है।

पीकेएल 8 से पहले स्पोर्ट्सकीड़ा के शो कबड्डी हैंग-आउट में बातचीत के दौरान, अभिषेक सिंह ने फज़ल अत्राचली को लेकर अपने विचार व्यक्त किये।। प्रो कबड्डी लीग में अपने पसंदीदा विदेशी खिलाड़ी के बारे में पूछे जाने पर अभिषेक ने जवाब देते हुए कहा,

भारतीय फ़ज़ल अत्राचली को उसी तरह प्यार करते हैं जैसे वे क्रिकेट की दुनिया में एबी डीविलियर्स से प्यार करते हैं।
youtube-cover

अभिषेक सिंह को यू मुंबा ने रिटेन किया और अपने ऊपर दिखाए गए भरोसे को सही साबित करने के लिए, वह आगामी सीजन में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए उत्साहित हैं।

आईपीएल में नहीं नजर आएंगे एबी डीविलियर्स

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बावजूद यह दिग्गज खिलाड़ी आईपीएल में हर सीजन अपनी शानदार बल्लेबाजी से प्रशंसकों का मनोरंजन करता रहा लेकिन इस खिलाड़ी ने पिछले महीने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया। इसका साफ़ तौर पर मतलब है कि डीविलियर्स को अब मैदान पर बल्लेबाजी करते हुए देखने का मौका नहीं मिलेगा। उनके संन्यास से भारतीय प्रशंसक काफी निराश हुए थे।

डीविलियर्स ने दिल्ली के साथ आईपीएल की शुरुआत की थी लेकिन असली पहचान उन्हें बैंगलोर की फ्रेंचाइजी के साथ जुड़ कर मिली। आरसीबी के साथ लम्बे समय तक डीविलियर्स ने अपने बल्ले से जौहर दिखाया और विराट कोहली के साथ उनकी कुछ यादगार साझेदारी भी देखने को मिली हैं।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...