वेस्टइंडीज को World Cup जिताने वाले खिलाड़ी ने गेंदबाजी और बल्लेबाजी में मचाया बवाल, पूर्व कप्तान ने की रनों की बारिश

Manchester Originals Men v London Spirit Men - The Hundred
कार्लोस ब्रैथवेट ने बेहतरीन ऑलराउंड प्रदर्शन किया

अबुधाबी टी10 लीग (Abu Dhabi T10 League) के तीसरे दिन भी कुल मिलाकर तीन मुकाबले खेले गए। इस दौरान कई खिलाड़ी ऐसे रहे जिनका परफॉर्मेंस काफी बेहतरीन रहा। निकोलस पूरन, कार्लोस ब्रैथवेट और ब्रैंडन किंग जैसे कैरेबियाई खिलाड़ियों का दबदबा रहा। गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों ही डिपार्टमेंट में बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिले।

पहले मैच में डेक्कन ग्लैडिएटर्स ने नॉर्दन वॉरियर्स को 24 रनों से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए डेक्कन ग्लैडिएटर्स ने 10 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 138 रन बनाए। कप्तान निकोलस पूरन ने सिर्फ 32 गेंद पर 10 चौके और 3 छक्के की मदद से 80 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। जवाब में नॉर्दन वॉरियर्स की टीम 5 विकेट खोकर 114 रन ही बना पाई। एडम लिथ ने 22 गेंद पर 51 रन बनाए।

टीम अबुधाबी और दिल्ली बुल्स के बीच खेला गया दूसरा मुकाबला रोमांचक तरीके से टाई रहा। पहले खेलते हुए टीम अबुधाबी ने 10 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर 120 रन बनाए। ब्रैंडन किंग ने 27 गेंद पर 5 चौके और 4 छक्के की मदद से 64 रनों की नाबाद पारी खेली। जवाब में दिल्ली बुल्स की टीम भी 5 विकेट खोकर 120 रन ही बना पाई। इमाद वसीम ने आखिर में 9 गेंद पर 21 रन बनाकर मुकाबला टाई करा दिया।

कार्लोस ब्रैथवेट ने बेहतरीन ऑलराउंड प्रदर्शन किया

तीसरे मैच में चेन्नई ब्रेव्स ने बांग्ला टाइगर्स को 33 रनों से मात दी। चेन्नई ब्रेव्स ने पहले खेलते हुए 6 विकेट पर 126 रन बनाए। कार्लोस ब्रैथवेट ने 19 गेंद पर 44 रनों की नाबाद पारी खेली और चार चौके और तीन छक्के लगाए। जवाब में बांग्ला टाइगर्स की टीम 9.5 ओवर में सिर्फ 93 रन बनाकर सिमट गई। इफ्तिखार अहमद ने सबसे ज्यादा 20 गेंद पर 49 रन बनाए। कार्लोस ब्रैथवेट ने गेंदबाजी में भी कमाल किया और सिर्फ 3 रन देकर 4 विकेट लिए।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता