Create
Notifications

क्रिस गेल ने खेली छक्कों से भरी धुआंधार पारी, ड्वेन ब्रावो की टीम की जबरदस्त जीत 

Abu Dhabi T10 लीग के पहले दिन क्रिस गेल ने खेली तूफानी पारी
Abu Dhabi T10 लीग के पहले दिन क्रिस गेल ने खेली तूफानी पारी
Narender
ANALYST

अबू धाबी टी10 लीग (Abu Dhabi T10 League) के पहले दिन दो मुकाबले खेले गए। दिल्ली बुल्स ने नॉर्थन वॉरियर्स को 6 विकेट से हराया। इसके अलावा टीम अबू धाबी ने बांग्ला टाइगर्स को एकतरफा मुकाबले में 40 रनों से हराया। क्रिस गेल ने जहां अपनी टीम के लिए तूफानी पारी खेली, तो मर्चेंट डी लैंग ने भी 5 विकेट लिए।

Abu Dhabi T10 लीग के पहले मुकाबले में दिल्ली बुल्स की जीत

दिल्ली बुल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। नॉर्थन वॉरियर्स की शुरुआत कुछ खास नहीं रही और पहले ओवर में उन्होंने केनर लुईस का विकेट गंवा दिया। हालांकि मोईन अली (21 गेंदों में 35 रन, 2 चौके और 2 छक्के) और रोवमन पॉवेल (19 गेंदों में 38 रन, 3 चौके और 2 छ्क्के) ने शानदार पारियां खेलते हुए टीम की पारी को संभाते हुए स्कोर को 100 के पास लेकर गए। अंत में उन्होंने 10 ओवरों में 107-4 का स्कोर बनाया। दिल्ली बुल्स के लिए शिराज़ अहमद, ड्वेन ब्रावो, रोमारियो शेफर्ड और रवि रामपॉल ने एक-एक विकेट लिया।

रहमनुल्लाह गुरबाज ने दिल्ली बुल्स को शानदार शुरुआत दिलाई। उन्होंने 10 गेंदों में 1 चौके और 4 छक्कों की मदद से 30 रन बनाए। उनके अलावा मोहम्मद हफीज़ (18 गेंदों में 31 रन) और शरफेन रदरफोर्ड (15 गेंदों में 29 रन) ने भी महत्वपूर्ण पारियां खेलते हुए टीम को जीत के करीब लेकर गए। अंत में इयोन मोर्गन (5 गेंदों में 3* रन) और रोमारियो शेफर्ड (2 गेंदों में 8* रन) ने नाबाद रहते हुए टीम को एक ओवर श्रेष रहते 5 विकेट से जीत दिलाई। नॉर्थन वॉरियर्स के लिए जोशुआ लिटिल, अभिमन्यु मिथुन, इमरान ताहिर और क्रिस जॉर्डन ने एक-एक विकेट लिया। गुरबाज को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

Dominant from @DelhiBullsT10 💪They cruise to victory with 1 over to spare & get revenge on their season 4️⃣ final defeat👏#AbuDhabiT10 #InAbuDhabi #CricketsFastestFormat https://t.co/eytDoYNHpO

क्रिस गेल और पॉल स्टर्लिंग ने खेली धुआंधार पारियां

Abu Dhabi T10 लीग के दूसरे मुकाबले में बांग्ला टाइगर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। टीम अबू धाबी ने सलामी बल्लेबाज पॉल स्टर्लिंग और मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने आए क्रिस गेल ने तूफानी पारियां खेलते हुए टीम को विशाल स्कोर तक पहुंचाया। स्टर्लिंग ने 23 गेंदों में 6 चौके और 5 छ्क्कों की मदद से 59 रन बनाए, तो क्रिस गेल ने नाबाद रहते हुए 23 गेंदों में 2 चौके और 5 छक्कों की मदद से 49* रन बनाए। उनके दम पर ही टीम अबू धाबी ने 10 ओवरों में 145-4 का स्कोर खड़ा किया। बांग्ला टाइगर्स के लिए जेम्स फॉकनर, इसुरु उदाना और बेनी हॉवेल ने एक-एक विकेट लिया।

146 रनों का पीछा करते हुए बांग्ला टाइगर्स ने लगातार अंतराल पर विकेट गंवाए और कोई भी बड़ी साझेदारी करने में कामयाब नहीं हुए। फाफ डू प्लेसी (0), जॉनसन चार्ल्स (7), विल जैक्स (1) जैसे बल्लेबाज फ्लॉप हुए। मर्चेंट डी लैंग ने घातक गेंदबाजी करते हुए 2 ओवरों में 23 रन देकर 5 विकेट चटकाए। उनकी घातक गेंदबाजी के आगे बांग्ला टाइगर्स की टीम 105-8 का स्कोर ही बना पाई। लैंग के अलावा लियाम लिविंगस्टोन, जेमी ओवरटन और डैनी ब्रिग्स ने एक-एक विकेट लिया।

A convincing victory for @TeamADCricket as they kick start their season 5️⃣ campaign🔥#AbuDhabiT10 #InAbuDhabi #CricketsFastestFormat https://t.co/4RBWNEQ2d8

Edited by Narender
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now