Create

ड्वेन ब्रावो ने धुआंधार पारी खेलते हुए टीम को जीत दिलाई, दिग्गज भारतीय खिलाड़ी का जबरदस्त प्रदर्शन गया बेकार

ड्वेन ब्रावो ने अपनी टीम को दिलाई जबरदस्त जीत
ड्वेन ब्रावो ने अपनी टीम को दिलाई जबरदस्त जीत

अबू धाबी टी10 लीग (Abu Dhabi T10 League) के तीसरे दिन तीन मुकाबले खेले गए। टीम अबू धाबी और दिल्ली बुल्स ने लगातार तीसरा मैच जीता। इसके अलावा बांग्ला टाइगर्स ने भी अपना पहला मैच जीता। मुनाफ पटेल, ड्वेन ब्रावो, वानिंदु हसरंगा, इयोन मोर्गन, जेमी ओवरटन ने जबरदस्त प्रदर्शन किया।

Abu Dhabi T10 League: टीम अबू धाबी ने डेक्कन ग्लाडिएटर्स को 4 विकेट से हराया

डेक्कन ग्लेडिएटर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 97-9 का स्कोर खड़ा किया। वानिंदु हसंरगा (18 गेंदों में 30 रन, 4 चौके और एक छक्का) और ओडियन स्मिथ (11 गेंदों में 34* रन, 3 चौके और 3 छक्के) ने जबरदस्त पारियां खेली। टीम अबू धाबी ने इस स्कोर को आखिरी गेंद पर 6 विकेट खोकर जीता। उनके लिए जेमी ओवरटन (18 गेंदों में 33* रन, 3 चौके और एक छक्का) ने तूफानी पारी खेली और उन्हें इसके लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। हसरंगा ने गेंद के साथ भी 4 विकेट लिए।

Abu Dhabi T10 League: दिल्ली बुल्स ने चेन्नई ब्रेव्स को 5 विकेट से हराया

चेन्नई ब्रेव्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भानुका राजपक्सा (31 गेंदों में 64* रन, 6 चौके और 4 छक्के) की अर्धशतकीय पारी की बदौलत 124-2 का स्कोर खड़ा किया। दिल्ली बुल्स ने आखिरी ओवर में 2 गेंद श्रेष रहते हुए 5 विकेट खोकर इसे हासिल कर लिया। उनके लिए कप्तान ड्वेन ब्रावो (17 गेंदों में 43 रन, 6 चौके और 2 छक्के) और इयोन मोर्गन (12 गेंदों में 26* रन, 2 चौके और एक छ्क्का) ने शानदार पारी खेलते हुए टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। ड्वेन ब्रावो को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। मुनाफ पटेल ने 2 ओवर में 20 रन देकर 2 विकेट लिए, लेकिन वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए।

Abu Dhabi T10 League: बांग्ला टाइगर्स ने नॉर्थन वॉरियर्स को 5 विकेट से हराया

नॉर्थन वॉरियर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान रोवमन पॉवेल (27 गेंदों में 63* रन, 4 चौके और 6 छक्के) की अर्धशतकीय पारी की बदौलत 126-4 का स्कोर खड़ा किया। इस स्कोर को आखिरी ओवर में बांग्ला टाइगर्स ने विल जैक्स (22 गेंदों में 57* रन, 8 चौके और 3 छक्के) की जबरदस्त पारी की बदौलत 5 विकेट खोकर आखिरी ओवर में हासिल कर लिया।

Edited by Narender
Be the first one to comment