Create

आंद्रे रसेल की जबरदस्त प्रदर्शन के बीच ड्वेन ब्रावो हुए फ्लॉप, क्रिस गेल की टीम की लगातार चौथी जीत 

आंद्रे रसेल ने गेंद के साथ जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए तीन विकेट लिए
आंद्रे रसेल ने गेंद के साथ जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए तीन विकेट लिए
reaction-emoji
Narender

अबू धाबी टी10 लीग (Abu Dhabi T10 League) के चौथे दिन दो मुकाबले खेले गए। डेक्कन ग्लेडिएटर्स और टीम अबू धाबी ने अपने-अपने मुकाबले जीते। इसके अलावा दिल्ली बुल्स अपना पहला मैच हारी, तो चेन्नई ब्रेव्स की टीम की भी लगातार तीसरी हार हुई। आंद्रे रसेल, फिल सॉल्ट, पॉल स्टर्लिंग, टॉम कैडमोर जैसे खिलाड़ियों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया।

Abu Dhabi T10 League: डेक्कन ग्लेडिएटर्स ने दिल्ली बुल्स को 9 विकेट से हराया।

दिल्ली बुल्स की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवरों में 112 रनों पर ऑलआउट हो गई। उनके लिए राइली रूसो (21 गेंदों में 48 रन, 3 चौके और 4 छक्के) ने सबसे ज्यादा रन बनाए। डेक्कन ग्लेडिएटर्स ने इस लक्ष्य को एक विकेट खोकर 8वें ओवर में हासिल कर लिया। टॉम कैडमोर (19 गेंदों में 51* रन, 3 चौके और 5 छक्के) और टॉम बैंटन (21 गेंदों में 44 रन, 5 चौके और 3 छक्के) ने जबरदस्त पारियां खेली। डेक्कन ग्लेडिएटर्स के लिए आंद्रे रसेल (2 ओवर में 3 विकेट और 9* रन) ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। दिल्ली बुल्स के कप्तान ड्वेन ब्रावो ने सिर्फ 6 रन बनाए और गेंद के साथ उन्हें कोई विकेट नहीं मिला।

Abu Dhabi T10 League: टीम अबू धाबी ने चेन्नई ब्रेव्स को 8 विकेट से हराया

चेन्नई ब्रेव्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भानुका राजपक्सा (29 गेंदों में 54 रन, 3 चौके और 5 छक्के) की अर्धशतकीय पारी की बदौलत 131-2 का स्कोर खड़ा किया। टीम अबू धाबी ने इस स्कोर को आखिरी ओवर में 8 विकेट श्रेष रहते हासिल कर लिया। उनके लिए फिलिप सॉल्ट (28 गेंदों में 63* रन, 5 चौके और 5 छक्के), पॉल स्टर्लिंग (18 गेंदों में 44 रन, 2 चौके और 5 छक्के) और लियाम लिविंगस्टोन (10 गेंदों में 24* रन, 3 छक्के) ने तूफानी पारियां खेली। क्रिस गेल भले ही इस मैच में नहीं खेले, लेकिन उनकी टीम ने लगातार चौथी जीत दर्ज की।


Edited by Narender
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...