COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

लॉर्ड्स स्टेडियम में सचिन तेंदुलकर से मिले रणवीर सिंह और निर्देशक कबीर खान

15   //    11 Aug 2018, 05:41 IST

भारतीय टीम और इंग्लैंड के बीच गुरुवार से लॉर्ड्स में शुरू हुए दूसरे टेस्ट के पहले दिन बारिश की वजह से खेल शुरू भी नहीं हो सका। इस दौरान फैन्स को लॉर्ड्स के ऐतहासिक स्टेडियम पर क्रिकेट और बॉलीवुड का मिलन देखने को मिला। दरअसल, फैंस को 'क्रिकेट के मक्का' कहे जाने वाले लॉर्ड्स स्टेडियम पर  सचिन तेंदुलकर और बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को एक साथ देखने का मौका मिला।

दूसरे टेस्ट मैच के लिए सचिन तेंदुलकर भी लॉर्ड्स स्टेडियम में मौजूद थे। वहीं रणवीर सिंह 1983 वर्ल्ड कप पर आधारित अपनी आगामी फिल्म के निर्देशक कबीर खान के साथ फ़िल्म से जुड़ी तैयारी करने लॉर्ड्स पहुंचे थे। वहां इस मौके पर दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर से उनकी मुलाकात हो गई।

रणवीर सिंह और कबीर खान ने बिना मौका गंवाए तुरंत ही तेंदुलकर के साथ सेल्फी लेना शुरू कर दिया। फिर रणवीर सिंह, कबीर खान और सचिन तेंदुलकर ने अपने-अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट्स पर फोटो शेयर किए, जिनको हज़ारों की तादाद में शेयर किया गया है। निर्देशक कबीर खान ने फ़ोटो शेयर करते हुए लिखा " जब भारत ने लॉर्ड्स के मैदान पर 1983 में विश्व कप जीता था तब सचिन केवल 9 वर्ष के थे, उन्होंने इस लम्हे को टीवी पर देखकर ही भारत के लिए खेलने का सपना संजोया था। आज 35 साल बाद जब हम लॉर्ड्स के मैदान पर अपनी फिल्म की तैयारी कर रहे हैं तो इसके लिए इससे अच्छी शुरुआत नहीं हो सकती!!"

 





 




वैसे, इस तिकड़ी का एक वीडियो भी सामने आया, जिसमें फोटो क्लिक करने के बाद रणवीर सिंह ने तेंदुलकर से मज़ाकिया लहजे में कुछ कहा, फिर दोनों ने एक-दूसरे को गले भी लगाया।

 




सचिन तेंदुलकर ने भी रणवीर सिंह और कबीर खान से मिलने पर खुशी जाहिर की। आपको बता दें कि कबीर खान 1983 विश्व कप में भारत के विजेता बनने पर फ़िल्म बना रहे हैं। इस फ़िल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभाते नज़र आएंगे।

ANALYST
write interesting cricket stuff
Fetching more content...