Create
Notifications
Advertisement

मेलबर्न बॉक्सिंग डे टेस्ट के बाद अनुष्का शर्मा ने की थी निराशा से उबरने में मदद : के एल राहुल

  • अपने डेब्यू मैच में सिर्फ 4 ही बना पाए थे राहुल
Modified 21 Sep 2018, 20:22 IST

युवा बल्लेबाज के एल राहुल ने साल 2014 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना टेस्ट पर्दापण किया था। मेलबर्न में खेले गए इस बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में राहुल का प्रदर्शन निराशाजनक रहा था। राहुल दोनों पारियों को मिलाकर सिर्फ चार रन बना पाये थे। मैच के बाद के एल राहुल अपने खराब प्रदर्शन की वजह से काफी दुखी थे, लेकिन अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने उनका मनोबल बढ़ाया और आगे बढ़ने का हौसला दिया।


राहुल ने एक टीवी शो के दौरान बताया कि वह कमरे में बैठे थे तभी अनुष्का ने आकर डिनर पर चलने के लिए कहा क्योंकि वह जानती थी कि मैं अकेले रहुंगा तो और अधिक परेशान हो जाउंगा। उन्होंने मेरा ध्यान भटकाने के लिए मुझे डिनर पर ले जाना ही बेहतर समझा। अनुष्का के कहने पर हम डिनर करने बाहर गए। डिनर पर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने कुछ ऐसी बातें बताई जिससे मेरा मनोबल काफी बढ़ गया। बकौल राहुल अनुष्का शर्मा ने बताया कि किस तरह उन्हें अपने करियर के दौरान कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। इस दौरान विराट कोहली ने भी मुझे समझाने का काम किया। राहुल ने बताया कि अनुष्का की बातें सुनकर उन्हें आगे बढ़कर कुछ बेहतर करने की हिम्मत मिली। वो रात हम तीनों ने एक साथ बिताई और आने वाले साल का जमकर स्वागत भी किया।  बता दें कि राहुल और कोहली आईपीएल में कुछ सालों तक आरसीबी की ओर साथ मे खेल चुके हैं। इस दौरान दोनों में काफी अच्छी दोस्ती भी हो गई थी।


इस साल आईपीएल में राहुल का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा था। उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलते हुए 14 मैचों में 38.44 की औसत से 659 रन बनाए। इस सीज़न 6 अर्धशतक लगाने वाले के एल राहुल का सर्वाधिक स्कोर 95* रन रहा। आईपीएल में उनके शानदार प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें इंग्लैंड दौरे के लिए टीम में शामिल किया गया है।

Published 22 Jun 2018, 05:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit