Create
Notifications

अजय जडेजा ने हनुमा विहारी को टेस्ट टीम में शामिल नहीं किए जाने पर उठाए सवाल

Australia v India: 3rd Test: Day 5
Australia v India: 3rd Test: Day 5
SENIOR ANALYST

पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा (Ajay Jadeja) ने हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) को टेस्ट टीम में शामिल नहीं किए जाने पर सवाल उठाए हैं। अजय जडेजा ने कहा है कि आखिर हनुमा विहारी ने क्या गलती की थी जो उन्हें भारत की परिस्थितियों में होने वाले टेस्ट मैच के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया।

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए जब भारतीय टीम का ऐलान हुआ तब उसमें हनुमा विहारी का नाम नहीं था और इससे कई दिग्गजों को हैरानी हुई। हनुमा विहारी को टीम से ड्रॉप किए जाने पर काफी सवाल उठाए गए।

हनुमा विहारी ने आखिर क्या गलती की थी जो उन्हें टीम में नहीं लिया गया - अजय जडेजा

वहीं अब अजय जडेजा ने भी कहा है कि हनुमा विहारी को इस टेस्ट सीरीज के लिए टीम में शामिल किया जाना चाहिए था। क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान अजय जडेजा ने हनुमा विहारी को टेस्ट टीम में शामिल नहीं किए जाने को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा

"हनुमा विहारी ने अच्छा प्रदर्शन किया था और वो काफी समय से भारतीय टीम के साथ थे। लेकिन इसके बावजूद उन्हें टीम में जगह नहीं मिली। आखिर ऐसा उन्होंने क्या गलत किया था ? वो क्यों इंडिया ए टूर पर जाएं और भारत में टेस्ट मैच क्यों नहीं खेल सकते हैं। या तो फिर आप उन्हें इंडिया ए टूर पर भी मत भेजिए। एक ऐसा खिलाड़ी जो लंबे समय से टीम के साथ है उसे आप इंडिया ए टूर पर भेज रहे हैं और उनकी जगह कोई नया खिलाड़ी आ रहा है। आप लोगों के दिमाग से खेल रहे हैं।

आपको बता दें कि हनुमा विहारी ने आखिरी बार भारतीय टीम के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरे पर खेला था। वो सिडनी टेस्ट मैच का हिस्सा थे जो ड्रॉ हुआ था और उसके बाद उन्हें एक भी मुकाबला खेलने का मौका नहीं मिला है।


Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now