Create

राहुल द्रविड़ को कोच बनाए जाने के बाद अजय जडेजा ने बीसीसीआई से की खास अपील

Nitesh
अजय जडेजा ने बीसीसीआई को अहम सलाह दी है
अजय जडेजा ने बीसीसीआई को अहम सलाह दी है

पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजय जडेजा (Ajay Jadeja) ने राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को भारतीय टीम (Indian Cricket Team) का कोच बनाए जाने के बाद बीसीसीआई से खास अपील की है। अजय जडेजा ने कहा है कि राहुल द्रविड़ को उनके हिसाब से काम करने दिया जाए और उनके विजन से छेड़छाड़ ना किया जाए। उनके मुताबिक राहुल द्रविड़ को ये ना बताया जाए कि टीम कैसे चलाई जाती है।

कई महीनों के कयास के बाद आखिरकार राहुल द्रविड़ को अधिकारिक तौर पर भारतीय टीम का हेड कोच नियुक्त कर दिया गया है। भारतीय टीम के मौजूदा कोच रवि शास्त्री का कार्यकाल टी20 वर्ल्ड कप के बाद खत्म हो रहा है और उससे पहले ही राहुल द्रविड़ को कोच के तौर पर नियुक्त कर दिया गया है। राहुल द्रविड़ इसी महीने न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज के साथ अपना पदभार संभाल लेंगे।

राहुल द्रविड़ को उनके हिसाब से काम करने दिया जाए - अजय जडेजा

क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान राहुल द्रविड़ को लेकर अजय जडेजा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "अगर अनुशासन और समर्पण का कोई रोल मॉडल होता तो फिर वो राहुल द्रविड़ होते। आप एक कोच से कई सारी चीजें चाहते हैं लेकिन अनुशासन और समर्पण निश्चित तौर पर सबसे पहले चाहते हैं। ये देखना दिलचस्प होगा कि अगला टी20 कप्तान कौन बनाएगा, राहुल द्रविड़ या फिर सेलेक्टर्स। अगर कोई भारत का कोच बन जाता है और आप उसके हिसाब से उसे काम नहीं करने देते हैं या फिर उसके विजन का प्रयोग नहीं करते हैं तो फिर वो सही नहीं होता है। इसलिए अगर आप राहुल द्रविड़ जैसा बड़ा नाम लाते हैं तो फिर उन्हें उनके हिसाब से काम करने दीजिए। ये बोर्ड से मेरी अपील है।"

आपको बता दें कि राहुल द्रविड़ इससे पहले अपनी कोचिंग में भारत की अंडर-19 टीम को वर्ल्ड कप का खिताब जिता चुके हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment