Create
Notifications

अजिंक्य रहाणे ने लम्बे समय बाद की नेट प्रैक्टिस

Naveen Sharma

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने मंगलवार को अपना सात दिन का क्वारंटीन पूरा करने के बाद मुंबई में अपनी टीम के कुछ साथी खिलाड़ियों के साथ अपनी आईपीएल टीम के इस सीजन के पहले अभ्यास सत्र में नजर आये। रहाणे लगभग 20 दिनों के बाद मैदान पर उतरें हैं। इससे पहले रहाणे इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान मैदान पर दिखाई दिए थे। रहाणे ने अभ्यास सत्र के दौरान बल्लेबाजी का अभ्यास किया और अपनी लय को एक बार फिर से हासिल करने की कोशिश शुरू कर दी है।

दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज रहाणे ने कहा, " मैंने 20 दिनों में पहली बार बल्लेबाजी की है। हम अपना 7 दिन का क्वारंटीन पूरा करने के बाद बाहर आये हैं, इसलिए मैं खुद को तैयार करके अच्छी लय हासिल करने की कोशिश कर रहा। और हम जैसे टूर्नामेंट के करीब आते हैं, यह सब अच्छी लय तथा गति को बनाये रखने के बारे में ही होगा। "

दिल्ली कैपिटल्स को श्रेयस अय्यर की कमी खलेगी

आईपीएल 2020 में टीम ने श्रेयस अय्यर की कप्तानी में शानदार प्रदर्शन किया था। इस टीम ने पिछले सीजन लीग स्टेज में टॉप 2 में रहते हुए फाइनल में जगह बनाई थी। हालांकि टीम फाइनल नहीं जीत पाई थी लेकिन इस टीम ने पूरे सीजन अच्छा खेल दिखाया था। इंग्लैंड के खिलाफ चोटिल होकर आईपीएल से बाहर होने वाले टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर की कमी इन्हें काफी खलेगी। अय्यर कप्तानी के साथ-साथ बल्लेबाजी में भी अहम योगदान देते थे। वह पिछले सीजन शिखर धवन के बाद दिल्ली कैपिटल्स के लिए सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज थे।

आगामी सीजन के लिए टीम ने शानदार लय में चल रहे बाएं हाथ के बल्लेबाज ऋषभ पंत को कप्तानी की जिम्मेदारी दी है। टीम में धवन, रहाणे, स्मिथ तथा अश्विन जैसे खिलाड़ियों की मौजूदगी के बावजूद मैनेजमेंट ने पंत पर भरोसा दिखाया है। अब देखना होगा कि ऋषभ पंत बतौर कप्तान कैसा प्रदर्शन करेंगे।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...