Create
Notifications

अजिंक्य रहाणे बने रहेंगे उप कप्तान, हनुमा विहारी की भी होगी टीम में वापसी - रिपोर्ट

अजिंक्य रहाणे का फॉर्म अच्छा नहीं रहा है और हनुमा विहारी न्यूजीलैंड सीरीज का हिस्सा नहीं थे
अजिंक्य रहाणे का फॉर्म अच्छा नहीं रहा है और हनुमा विहारी न्यूजीलैंड सीरीज का हिस्सा नहीं थे
सावन गुप्ता

अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) आगामी साउथ अफ्रीका (South Africa Cricket Team) टूर पर टीम इंडिया के उप कप्तान बने रहेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक रहाणे को टीम में शामिल किया जाएगा और वो उप कप्तान भी बने रहेंगे। इससे पहले रहाणे की जगह पर रोहित शर्मा को उप कप्तान बनाए जाने की बात सामने आई थी।

खबरों के मुताबिक साउथ अफ्रीका टूर के लिए भारत की 20 सदस्यीय टीम का ऐलान बुधवार को किया जा सकता है। हनुमा विहारी की टीम में वापसी हो सकती है। उन्हें न्यूजीलैंड सीरीज के लिए टेस्ट टीम में जगह नहीं मिली थी। हनुमा विहारी इस वक्त इंडिया ए के दौरे पर साउथ अफ्रीका में ही हैं और वहां की परिस्थितियों के हिसाब से खुद को अच्छी तरह से ढाल चुके हैं।

अजिंक्य रहाणे को खराब परफॉर्मेंस के बावजूद मिलेगा मौका - रिपोर्ट

आपको बता दें कि अजिंक्य रहाणे का परफॉर्मेंस पिछले कुछ टेस्ट मैचों से अच्छा नहीं रहा है। वो लगातार फ्लॉप होते रहे हैं और यही वजह है कि टीम में इनकी जगह के ऊपर काफी सवाल उठ रहे हैं।

हालांकि कप्तान विराट कोहली ने रहाणे को पूरी तरह से सपोर्ट करने की बात कही थी। विराट कोहली ने कहा कि रहाणे ने कई बार मुश्किल परिस्थितियों में रन बनाकर टीम को मैच जिताया है। कोहली ने कहा कि वो अजिंक्य रहाणे को उनकी फॉर्म के आधार पर जज नहीं कर सकते हैं। उन खिलाड़ियों को सपोर्ट करना काफी जरूरी है जिन्होंने मुश्किल परिस्थितियों में टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है।

भारतीय टीम को अब न्यूजीलैंड सीरीज के बाद साउथ अफ्रीका का टूर करना है, जहां पर टेस्ट और वनडे सीरीज खेली जाएगी। भारतीय टीम निश्चित तौर पर इस बार साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतना चाहेगी। उनके पास इस बार शानदार मौका है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...