Create

अजिंक्य रहाणे को आगे अब मैं एक भी मौका नहीं दूंगा, चौंकाने वाला बयान आया सामने

South Africa v India - 3rd Test - Day 3
South Africa v India - 3rd Test - Day 3

केपटाउन टेस्ट मैच (IND vs SA) की दूसरी पारी में अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) एक बार फिर सस्ते में आउट हो गए और इसको लेकर पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो अब रहाणे को एक भी पारी में मौका नहीं देना चाहेंगे क्योंकि वो लगातार फ्लॉप हो रहे हैं।

अजिंक्य रहाणे का प्रदर्शन साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उतना अच्छा नहीं रहा है। रहाणे जोहांसबर्ग टेस्ट मैच की पहली पारी में बिना खाता खोले आउट हो गए थे। हालांकि दूसरी पारी में उन्होंने जरूर अर्धशतक लगाया लेकिन टीम को हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद केपटाउन टेस्ट मैच की दोनों पारियों में भी वो फ्लॉप रहे। आखिरी पारी में जब टीम को उनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी तब वो महज 1 रन बनाकर आउट हो गए और इसी वजह से उनकी अब काफी आलोचना हो रही है।

अजिंक्य रहाणे को फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेलने की जरूरत है - संजय मांजरेकर

संजय मांजरेकर ने भी अजिंक्य रहाणे के ऊपर निशाना साधा है। उन्होंने ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान कहा,

अजिंक्य रहाणे का फॉर्म खराब है और गेंदबाज उन्हें अच्छी गेंद भी डाल रहा है। उन्हें अब जाकर फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेलने की जरूरत है। मैं अब रहाणे को एक भी पारी में मौका नहीं दूंगा। पिछले 3-4 सालों में रहाणे को देखकर बिल्कुल भी ऐसा नहीं लगा है कि वो फॉर्म में वापस आ रहे हैं। मेलबर्न में जब उन्होंने शतक लगाया था तब एक उम्मीद जगी थी लेकिन उसके बाद से कुछ भी ऐसा नहीं हुआ।

आपको बता दें कि 2020 के बाद से ये 5वीं बार है जब अजिंक्य रहाणे का औसत द्विपक्षीय सीरीज में 25 से नीचे रहा है। लगातार मौके मिलने के बाद भी वो फ्लॉप होते रहे हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment